जयराम सरकार के एक साल पुरे होने पर मनेगा जश्न, शामिल होंगे पीएम

Dec 17 2018 01:24 PM
जयराम सरकार के एक साल पुरे होने पर मनेगा जश्न, शामिल होंगे पीएम

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के एक साल पूरा होने पर 27 दिसंबर को धर्मशाला पुलिस मैदान में कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम पर विचार-विमर्श के लिए शनिवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में आने पर भी चर्चा हुई। इसमें तय हुआ कि कार्यक्रम स्थल से ही प्रधानमंत्री केंद्रीय विश्वविद्यालय के देहरा स्थित ब्यास और धर्मशाला स्थित धौलाधार परिसर का शिलान्यास भी करेंगे।

धर्मशाला में हुई इस कैबिनेट की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धर्मशाला आने के कार्यक्रम के अलावा केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को बुलाने पर भी विचार-विमर्श हुआ। तैयारियों को लेकर 24 को धर्मशाला में ही फिर जयराम मंत्रिमंडल की बैठक होगी।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी 27 दिसंबर को धर्मशाला में कार्यक्रम स्थल पर तीन घंटे तक रहेंगे। इस दौरान वह कई लाभार्थियों से व्यक्तिगत रूप से भी बात कर सकते हैं। बैठक में सीएम ने कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के मंत्रियों को कार्यक्रम की तैयारियों के विशेष निर्देश दिए। इसके अलावा मंत्रिमंडल की बैठक में शीत सत्र की भी समीक्षा की गई।

रायबरेली पहुंचे पीएम मोदी, मंच पर पहुँचते ही लगे मोदी-मोदी के नारे

कुंभ से पहले आज पीएम मोदी प्रयागराज से देंगे 2019 के लिए बड़ा संदेश

अरूण जेटली ने कहा प्रधानमंत्री के मुकाबले कोई नहीं