सेना के जवानों ने भी किया योग, इन आसनों से किया प्रभावित
सेना के जवानों ने भी किया योग, इन आसनों से किया प्रभावित
Share:

जयपुर : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पूरे विश्व भर में मनाया जा रहा हैं. देश-विदेश में इस समय योग की धूम हैं. इसे देखते हुए राजस्थान के गांव, धाणी से लेकर शहरों तक में अलग-अलग स्थानों पर योग के कार्यक्रम आयोजित किए गए. जहां सेना के जवानों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. यहां राजधानी के स्टेडियम में अंतर्राष्ट्र्रीय योग दिवस पर कार्यक्रम रखा गया था. जिसमे गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया मुखय अतिथि के रूप में मौजूद रहे. 

जयपुर स्टेडियम का यह योग कार्यक्रम सुबह करीब 7 बजे शुरु हो गया था. जिसमे गृह मंत्री गुलाब चंद समेत सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी के नेता अशोक परनामी, मंत्री अरुण चतुर्वेदी, सांसद रामचरण बोहरा, महापौर अशोक लाहोटी और कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन उपस्थित रहें.  

आज के इस योग कार्यक्रम की शुरुआत 10 मिनट योग ट्रेनर्स की जानकारी के साथ शुरू हुई. इसकी समाप्ति के बाद सब ने 2 मिनट का मौन रखा. योग के दौरान  तड़आसन, वज्रासन और शशकासन जैसे अलग-अलग तरह के योग कराए गए. खास बात यह रही कि इस दौरान सेना के जवान भी मौजूद रहें, और उन्होंने भी अलग-अलग आसनों में योग किया. शहर  के कॉलेज और यूनिवर्सिटीज में भी योग का आयोजन कराया गया था. 

मोदी का लालू पर तंज, जो योग नहीं करते इलाज कराने मुंबई जाते है

इस जगह जीसस क्राइस्ट भी करते है 'योग'

International yoga day : एक्वा योग, भगाएगा रोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -