स्कूल में बम ब्लाट का ई-मेल मिलने से हड़कंप

स्कूल में बम ब्लाट का ई-मेल मिलने से हड़कंप
Share:

जयपुर के वैशाली नगर में स्थित जयश्री पेरीवाल हाई स्कूल को एक ई-मेल मिला. जिसमें आज दोपहर 12 बजे स्कूल में बम ब्लास्ट होने की धमकी थी. ई-मेल के मिलते ही स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस को सूचना देकर बच्चों को तुरंत बाहर निकालकर चित्रकूट स्टेडियम में बैठाया गया. पेरेंट्स के आने के बाद स्कूल की छुट्‌टी कर दी गई.

स्कूल में बम की सूचना मिलने के बाद स्कूल में पुलिस के साथ जयपुर एटीएस की टीम और  बम स्क्वायड की टीम ने भी जांच की. दमकल और अन्य संसाधन भी स्कूल में पहुंच गए. लेकिन बाद में ईमेल में लिखी बात गलत निकली. पुलिस की साइबर सैल की जांच में सामने आया है कि यह ई-मेल स्विट्जरलैंड से आया है. पुलिस अधिकारियों ने अनुमान लगाया है कि यह किसी एक्स स्टूडेंट की शरारत हो सकती है.

स्कूल के गार्ड के अनुसार रात को सफेद गाड़ी में आए चार से पांच लोगों ने गेंद जैसी चीज में 10-12 सूतली बम एक साथ रखकर फेंके थे. एक साथ इतने सूतली बम के फटने से ज़ोरदार धमाका हुआ था. इस घटना से स्कूल के मेन गेट पर लगा कांच टूट गया था. यह घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थ. पुलिस फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली में शुरु होगी अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता

एक रात में तेलगी ने बार डांसर पर उड़ाए थे 93 लाख रुपए

छठ : मुस्लिम महिलाओं ने पेश की मिसाल

जीएसटी रिटर्न का विलम्ब शुल्क लौटाएगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -