पुजारी हत्याकांड: सतीश पूनिया ने गठित की 3 सदस्यीय जांच कमेटी
पुजारी हत्याकांड: सतीश पूनिया ने गठित की 3 सदस्यीय जांच कमेटी
Share:

जयपुर: राजस्थान के करौली जिले में पुजारी हत्याकांड होने के बाद से माहौल काफी गर्म हो चुका है। ऐसे में राजनीति भी धीरे-धीरे बढ़ती दिखाई दे रही है। आप जानते ही होंगे इस समय राजीनीति भी यहाँ जोर पकड़ लिया है। जी दरअसल हाल ही में राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ। सतीश पूनिया ने पार्टी की तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह कमेटी आज यानी शनिवार को सपोटरा के बूकना गांव में जाकर पुजारी हत्याकांड से जुड़े सभी साक्ष्यों को जुटाने वाली है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस कमेटी में जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, राष्ट्रीय मंत्री एवं पूर्व विधायक डाॅ। अलका सिंह गुर्जर और भाजयुमो के पूर्व प्रदेश महामंत्री जितेन्द्र मीणा शामिल हैं। बताया जा रहा है यह कमेटी पुजारी बाबूलाल वैष्णव की मौत के मामले की तथ्यात्मक रिपोर्ट तैयार कर डाॅ। सतीश पूनिया को सौंपेगी। जी दरअसल पुजारी बाबूलाल वैष्णव की जिंदा जलाने के मामले में भाजपा ने कानून- व्यवस्था के मामले में गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। वहीं बीते समय में यह खबर सामने आई थी कि राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा भी बूकना गांव पहुंच चुक हैं। वहीं उन्होंने पीड़ित परिवारजनों से मिल कर सांत्वना दी है।

इसके अलावा उन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ भी मुलाकात करने का वादा किया है। वहीं सांसद ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता और न्याय दिलाने की मांग भी रखी है। इसके अलावा उन्होंने घटना की कड़े शब्दों की निंदा की है। इसी के साथ उन्होंने सरकार के साथ-साथ जिले के पुलिस- प्रशासन को भी कड़े शब्दों में चेतावनी दी है।

असम में निकली बंपर भर्तियां, ग्रेजुएट्स के लिए बेहतरीन अवसर

MP में धान खरीदी के संबंध में CM ने की समीक्षा बैठक

राजस्थान: बड़े साबुन निर्माता ग्रुप के 6 ठिकानों पर छापेमारी, टैक्स चोरी उजागर होने की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -