IPS की रेव पार्टी,15 से अधिक लड़कियां व 50 लड़के पकड़ाए
IPS की रेव पार्टी,15 से अधिक लड़कियां व 50 लड़के पकड़ाए
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस की दो अलग अलग छापामार कार्यवाही में तकरीबन 15 से अधिक लड़कियां व 50 से अधिक लड़को को पुलिस ने ग़िरफ़्तार किया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की पहली छापा हमने पूर्व आईपीएस अजय सिंह राठौड़ के करणी विहार थाना क्षेत्र स्थित फार्म हाउस पर मारा यहां पर इस अफसर ने एक बड़ी रेव पार्टी का आयोजन किया था. पुलिस ने यहां पर से 12 लड़कियां और 36 लड़कों को हिरासत में लिया है. वही पुलिस ने अपनी दूसरी छापामार कार्यवाही सेज थाना क्षेत्र में की, इन दोनों ही जगहों पर पुलिस ने नशे की सामग्री,नशे की गोलियों के साथ-साथ कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है.

यहां पर रेव पार्टी के साथ साथ सट्टे का भी कारोबार चल रहा था. पुलिस ने कहा की इस रेव पार्टी में अधिकतर लड़के और लड़कियां उचे घरानों से ताल्लुकात रखते है. व इनके साथ राजधानी दिल्ली से भी कॉल गर्ल को बुलाया गया था. पुलिस जब इन्हे पकड़कर थाने पर लेकर आई तो यह सभी लड़कियां फूट-फूट कर रो रही थीं। पता चला है की पूर्व आईपीएस अजय सिंह राठौड़ के करणी विहार थाना क्षेत्र स्थित फार्म हाउस की जिम्मेदारी एक नेपाली युवक के हाथो में थी

तथा यही युवक इन लड़के लड़कियों को जानता था तथा इसी नेपाली युवक ने इस रेव पार्टी की तैयारी की थी. पुलिस ने फार्म हाउस से तकरीबन 20 से अधिक लग्जरी गाडिय़ां भी अपने कब्जे में ली है. 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -