अपने ही घर में करारी हार के बाद टॉप पर बरक़रार पटना
अपने ही घर में करारी हार के बाद टॉप पर बरक़रार पटना
Share:

पटना : मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स को उसी के घर में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. जयपुर पिंक पैंथर्स से मिली हार के बावजूद पटना प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बरकरार है. वो सात मैचों में पांच जीत और दो हार के साथ 26 अंक लेकर सबसे ऊपर है. जयपुर दूसरे और पुणेरी पल्टन तीसरे नंबर पर है.

दूसरी ओर, तेलुगू टाइटंस ने रविवार पटलीपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में खेले गए स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के चौथे सीजन के अपने सातवें मैच में दबंग दिल्ली को पांच अंकों से हरा दिया. टाइटंस ने यह मैच 28-23 से जीता. यह इस लीग में इस साल टाइटंस की तीसरी जीत है. उसके खाते में चार हार भी हैं.

टाइटंस के लिए इस मैच में निलेश सालुन्के ने सबसे अधिक सात अंक बटोरे जबकि संदीप ढुल और कप्तान राहुल चौधरी ने पांच-पांच अंकों का योगदान दिया. दिल्ली की ओर से सचिन शिंगडे ने सबसे अधिक पांच अंक बटोरे. मध्यांतर तक टाइटंस 14-7 से आगे थे. दूसरे हाफ में हालांकि दिल्ली ने काफी दम लगाया और 16 अंक बटोरे जबकि टाइटंस 14 अंक ही बटोर सके लेकिन पहले हाफ में मिली बढ़त टाइटंस के काम आई.

एक मौके पर टाइटंस ने दिल्ली को ऑलआउ भी किया. उसे तीन अतिरिक्त अंक मिले जबकि दिल्ली एक ही अंक जुटा सकी. इस जीतत के बावजूद टाइटंस आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर बने हुए हैं लेकिन 19 अंकों के साथ उनकी स्थिति मजबूत हुई है. दिल्ली के 15 अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -