कड़े मुकाबले में पिंक पैंथर्स ने तेलुगू टाइटंस को हराया
कड़े मुकाबले में पिंक पैंथर्स ने तेलुगू टाइटंस को हराया
Share:

गुलाबीनगर में कदम रखते ही पिंक पैंथर्स के प्रदर्शन में भी अचानक सुधार देखने को मिला। प्रो कबड्डी सीजन-4 का पहला गेम यू मुम्बा से हारने के बाद अपने घर में जयपुर पिंक पैंथर्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए तेलुगू टाइटंस को रोमांचक मुकाबले में 28-24 से हराया। पिंक पैंथर्स की टीम तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वही पटना पायरेट्स ने यु मुंबा को 36-34 से हराया।

पहले हाफ में दोनों ही टीमें डिफेंसिव खेल रही थीं। दोनों ही टीमें एक-एक अंक के लिए जान लगा रही थीं। दोनों टीमों के लिए पहली डू और डाई रेड 11वें मिनट में हुई लेकिन दोनों ही इसका फायदा नहीं उठा सकीं। पहले हाफ में तेलुगू टाइटंस के विनोथ कुमार ने 4 रेड प्वाइंट बनाए लेकिन पैंथर्स के कप्तान और रेडर जसवीर सिंह पांच रेड में कोई अंक बनाने में सफल नहीं हो सके। पहले हाफ के अंतिम मिनट तक पैंथर्स 2 अंक से पिछड़ रहे थे लेकिन यहीं सुपर टैकल से स्कोर 12-12 हुआ। जसवीर ने अपनी छठी रेड में खाता खोला और टीम के लिए दो अंक बनाए।

इसके बाद स्कोर 16-15 हो गया। पैंथर्स के पास मात्र एक रन की लीड थी। इसके बाद राजेश नरवाल का जादू चला और उन्होंने डू और डाई रेड पर दो अंक बनाए। इसके तुरंत बाद पैंथर्स ने तेलुगू टाइटंस को ऑलआउट भी किया। यहीं पिंक पैंथर्स की जीत तय हो गई थी। स्कोर पैथर्स के पक्ष में 24-17 तक पहुंच गया। तेलुगू टाइटंस ने अंतिम पांच मिनट में पांच अंक बनाए जरूर लेकिन वह पिंक पैंथर्स को 28-24 से जीत दर्ज करने से रोक नहीं सकी।

पूरा मैच डू और डाई रेड के इर्द-गिर्द घूमता रहा। राजेश नरवाल को छोड़कर डू और डाई रेड में दोनों टीमों के खिलाड़ी असफल रहे। दो ग्रीन कार्ड भी दिखाए गए पैंथर्स को।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -