पुलवामा हमला: आधी रात को खौला जयपुर का खून, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे
पुलवामा हमला: आधी रात को खौला जयपुर का खून, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे
Share:

जयपुर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 44 जवान शहीद होने के बाद से पूरे देश में आक्रोश व्याप्त ही गया है, वहीं राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी लोगों का खून खौल उठा। इस आतंकी हमले में राजस्थान ने भी अपने तीन बहादुर बेटे खोए हैं।  जयपुर की सड़कों पर देर रात को युवाओं ने बड़ी तादाद में इकठ्ठा होकर 12:00 बजे और 1:00 बजे तक मार्च निकाला।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

जयपुर के विभिन्न सड़क मार्गें से होते हुए युवाओं का बाइक मार्च शहीद स्मारक अमर जवान ज्योति पहुंचा। इस रैली में युवाओं ने जमकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और अमर जवान ज्योति पर पहुंचकर हाथों में मोमबत्ती लेकर कैंडल मार्च किया। बड़ी तादाद में आए युवाओं ने शहीद स्मारक अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। युवाओं ने सरकार से आतंकी हमले का तुरंत बदला लेने की मांग भी की। 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

जयपुर में ऐसा पहली दफा देखा गया है, जब आधी रात को इतनी बड़ी तादाद में युवा अमर जवान जयोति पहुंचे हो। वहीं, राजस्थान के सिरोही  की आबू रोड स्थित ब्रह्माकुमारी संस्था के शांतिवन में हजारों लोगों की मौजूदगी में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई, जिसमें पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की गई। इसके साथ ही ब्रह्माकुमारीज संस्थान ने इस आतंकी हमले की कड़ी निन्दा की है।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -