जयपुर में 'पद्मावती' के खिलाफ प्रदर्शन, भंसाली को मारा थप्पड़
जयपुर में 'पद्मावती' के खिलाफ प्रदर्शन, भंसाली को मारा थप्पड़
Share:

जयपुर: जयपुर के जयगढ़ किले में चल रही संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया और तोड़-फोड़ की. हाथा-पाई के दौरान प्रदर्शनकारियों ने भंसाली को थप्पड़ भी मार दिया.

करणी सेना का कहना है कि उन्हें अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रूप से फिल्माए जा रहे लव सीन पर आपत्ति है. खिलजी का किरदार रणवीर सिंह और पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं.

करणी सेना का कहना है कि रानी पद्मावती ने खिलजी के आक्रमण के बाद महल की अन्य महिलाओं के साथ जौहर कर लिया था. ऐसे में उन्हें खिलजी के सामने खुद को समर्पित करते दिखाना गलत है. करणी सेना ने भंसाली से मांग की है कि फिल्म से इस तरह के दृश्यों को हटाया जाए.

उनका कहना है कि यह बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि ऐतिहासिक कहानी को तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जाए. इससे पहले करणी सेना ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'जोधा अकबर' का भी विरोध किया था और फिल्म को राजस्थान में बैन करवा दिया था. यह भी कहा जा रहा है कि राजपूत करणी सेना को हार्दिक पटेल की पाटिदार नरनिर्माण सेना का भी समर्थन है.
 
खबर के मुताबिक जब भंसाली ने तोड़फोड़ करने से रोकने की कोशिश की तो प्रदर्शनकारी उनके साथ मारपीट करने लगे, प्रदर्शनकारियों ने भंसाली के कपड़े तक फाड़ दिए. प्रदर्शनकारियों के तांडव के बाद सेट पर जहां-तहां सामान बिखरे पड़े दिखे. करणी सेना इससे पहले सीरियल जोधा अकबर को लेकर भी आपत्ति जता चुकी है और धरना-प्रदर्शन कर चुकी है.

और पढ़े-

अमिताभ के कॉम्पलिमेंट से शाहरुख़ हुए 'रईस'

'रईस' से हटाई गई श्रेया घोषाल की मधुर आवाज....

आमिर की 'दंगल' 600 करोड़ आंकड़े से कुछ दूर

फ्री का प्रमोशन:शाहरुख़ भी चले आमिर के नक्शेकदम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -