जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या, कुँए से निकले 3 महिला और 2 बच्चों के शव

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों के क़त्ल से हड़कंप मच गया है। जयपुर के दूदू कस्बे में तीन महिलाओं और दो बच्चों की हत्या कर दी गई है, जिसके बाद कुल 5 शव कुएं से निकाले गए हैं। जिन तीन महिलाओं की मौत हुई है उसमें दो प्रेग्नेंट थीं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ससुराल वालों ने ही दहेज की लालच में तीनों महिलाओं और दो बच्चों की हत्या की है। जिन महिलाओं (सभी बहनें) के शव मिले हैं उसमें कालुदेवी और उनकी दो बहनें शामिल हैं। 

कालु देवी के दो बच्चों (एक चार वर्ष और दूसरा 27 दिन का) का शव भी बरामद हुआ है। वहीं उसकी दो बहनें ममता देवी और कमलेश का शव भी कस्बे से दो किलोमीटर दूर उसी कुएं से निकाला गया है। कालु देवी की दोनों बहनें प्रेग्नेंट थीं और वो किसी भी वक़्त बच्चे को जन्म दे सकती थीं। एक साथ पांच लाशें बरामद होने के बाद पूरे इलाके में दहशत फ़ैल गई है। मौके पर पुलिस के कई उच्च अधिकारी भी पहुंचे और शवों को कुएं से बाहर निकालने का प्रयास जारी है। बता दें कि बुधवार शाम से ही 3 सगी बहनों के साथ उनके दो बच्चे भी गायब थे।

रिपोर्ट के अनुसार,  पंद्रह दिन पहले सबसे बड़ी बहन की पिटाई गई थी और उसकी आंखों में चोट आई थी। वह कुछ समय पहले ही अस्पताल से घर वापस आई थी और ससुराल वालों की तरफ से लगातार दहेज की मांग हो रही थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, 19 वर्षीय युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या

इंदौर पुलिस द्वारा बर्बरता से युवको को मारने का वीडियो हुआ वायरल

5 बेटों और 1 बेटी के बाद भी अकेला रह गया पिता, तंग आकर घोंटा 65 वर्षीय पत्नी का गला, और फिर...

 

Most Popular

- Sponsored Advert -