PKL 2019 : जयपुर की लगातार चौथी जीत
PKL 2019 : जयपुर की लगातार चौथी जीत
Share:

पटनाः प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पाइरेट्स को 34-21 से शिकस्त दी। जयपुर की चार मैचों में यह लगातार चौथा जीत है। जयपुर अब 20 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया है। पटना की चार मैचों में यह दूसरी हार है और वह 11 अंकों के साथ छठे नंबर पर है। जयपुर के लिये संदीप धुल और अमित हुड्डा ने डिफेंस में उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने पटना के खतरनाक रेडर प्रदीप नरवाल को बांधे रखा। नरवाल नौ अंक ही बना सके।

प्रो कबड्डी लीग के पटना लेग के पहले मैच में जयपुर ने नौवें मिनट में पटना को ऑलआउट किया और 11-4 की लीड ले ली। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम पहले हाफ के बाद 15-9 से आगे थी। टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए तीन बार की चैंपियन पटना को उसके घर में तगड़ी शिकस्त दी। दूसरे हाफ में प्रदीप ने जल्‍दी-जल्‍दी 3 अंक लेकर वापसी की कोशिश की। उस समय पटना 18-14 से पीछे थी।

मगर अमित ने प्रदीप को पकड़ लिया और इसके साथ ही पटना की वापसी की उम्‍मीदें भी खत्म हो गईं। इसके बाद जयपुर ने एक बार फिर से पटना को ऑलआउट किया। इससे जयपुर की लीड 29-26 हो गई। फिर पटना की उम्‍मीदें खस्म हो गई। जयपुर की तरफ से दीपक नरवाल और संदीप धुल ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए क्रमश: नौ और आठ अंक प्राप्त किए। जयपुर ने रेड से 12, टैकल से 17, ऑलआउट से चार और एक एक्स्ट्रा अंक लिए। पटना की टीम ने रेड से 12, टैकल से सात और दो एक्स्ट्रा प्वाइंट हासिल किए।

PKL 2019 : यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच टाई हुआ मैच

PKL 2019 : यूपी योद्धा ने सीजन की पहली जीत दर्ज करते हुए यू मुंबा को दी पटखनी

पीकेएल 2019 : जयपुर पिंक पैंथर्स ने दी हरियाणा स्टीलर्स को शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -