राजस्थान : मुख्य न्यायाधीश को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित

राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य जज सीजे इंद्रजीत माहन्ती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सीजे के कोरोना होने की पुष्टि के बाद उच्च न्यायालय बार ने उन सभी लोगों से जांच कराने की गुजारिश की है जिन्होंने शनिवार प्रातह सीजे के साथ स्वतंत्रता दिवस प्रोग्राम में हिस्सा लिया था. दरअसल, शनिवार को सीजे ने पहले हाईकोर्ट और बाद में सैशन कोर्ट पहुंचकर झंडारोहण किया था. दोनों जगह सीजे ने पौधरोपण भी किया था. मुख्य न्यायधीश के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद उच्च न्यायालय में रविवार प्रातह 11 बजे से 2 बजे तक सेम्पल लिए जाएंगे.

यूपी: 16 सितंबर तक रहेगी नेपाल की सीमाएं सील, ऐसे मिलेगा खास लोगों को प्रवेश

इसे लेकर उच्च न्यायालय बार ने उन सभी लोगों से गुजारिश कि है जिन्होंने सीजे के साथ स्वाधीनता दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. उच्च न्यायालय में हुए प्रोग्राम में जयपुर पीठ के सभी न्यायाधीश, एजी, बार अध्यक्ष, महासचिव सहित कई अधिवक्ताओं और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया था. वहीं सैशन कोर्ट में आयोजित प्रोग्राम में सीजे माहन्ती के साथ जस्टिस सबीना, जस्टिस सतीश कुमार शर्मा सम्मिलित हुए थे.

इंडोनेशिया : ज्वालामुखी में हुआ जबरदस्त धमाका, 2 किलोमीटर तक उड़ी राख

बता दे कि सीजे इंद्रजीत माहन्ती का सेम्पल शुक्रवार को प्राप्त किया गया था. उच्च न्यायालय के पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित आए थे. बताया जाता है कि उनमें से दो कर्मचारी उनकी अदालत के थे. इसके बाद शुक्रवार को उनका सेम्पल लिया गया. हालांकि उन्हें उस समय कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका यूं स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेना चर्चा का विषय बना हुआ है. अधिवक्ताओं के कई वाट्सएप ग्रुप्स में यह चर्चा है कि जब सीजे को पता था कि उनका सेम्पल लिया गया है तो उन्हें कार्यक्रम में भाग नहीं लेना चाहिए था. वहीं कार्यक्रम में उनका मास्क नहीं लगाना भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

गोरखपुर में आज और कल रहेगा लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं की रहेगी छूट

देश के सबसे स्वच्छ शहर में सफाईकर्मियों ने मनाई छुट्टी, नागरिकों ने खुद की सफाई

टिकटॉक स्टार है यह इजराइली महिला, वजह सुनकर आप भी करेंगे फॉलो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -