क्या Freedom 251 की ही तरह Docoss X1 भी है धोखा.....?
क्या Freedom 251 की ही तरह Docoss X1 भी है धोखा.....?
Share:

आपको बता दे की अभी कुछ समय पूर्व  ही रिंगिंग बेल्स कम्पनी ने दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लाने का जो दावा किया था वह तो जगजाहिर है ही तथा उसके कर्ताधर्ताओं को सभी के पैसे पुनः वापस भी करने पड़े थे व अभी एक और इसी प्रकार का मामला सुनने को मिल रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर की स्मार्टफोन स्टार्टअप Docos मल्टिमीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने 888 रुपये का स्मार्टफोन लॉन्च करने का दावा किया है.

आपको बता दे की जब से रिंगिंग बेल्स ने लोगो के साथ में धोखा किया है उसके बाद से ही आम जनता का ऐसी कंपनियो से विश्वास उठ चूका है. यदि कोई कंपनी सस्ते स्मार्टफोन लाने की बात करेगी तो जाहिर है लोग ज्यादा जांच पड़ताल करेंगे. आपको बता दें कि कंपनी ने Docoss X1 को स्पेसिफिकेशन के हिसाब से बेहतर बनाने का दावा किया है.

इसमें 1GB रैम के साथ 1.2GHz का डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है. एंड्रॉयड 4.2.2 किटकैट पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 4GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32GB बढ़ाया जा सकता है, बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस डुअल सिम सपोर्ट वाले फोन में 1,300mAh की बैट्री है और इसमें 4 इंच की आईपीएस स्क्रीन दी गई है.

गौरतलब है कि इस कंपनी की वेबसाइट भी रिंगिंग बेल्स की तरह लगातार क्रैश कर रही है. साथ ही अभी तक कंपनी ने यह भी साफ नहीं किया है कि 888 रुपये में टैक्स के साथ है या टैक्स अलग से देने होंगे. कंपनी वालो का कहना है की इसकी बुकिंग शुक्रवार तक होगी और 2 मई से इसकी डिलिवरी शुरू होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -