जयपुर: बिन कसूर जान से हाथ धोना पड़ा
जयपुर: बिन कसूर जान से हाथ धोना पड़ा
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. फैज़ल नाम के शख्स को एक ऐसी गलती के लिए अपनी जान से हाथ धोना पड़ा जिस गलती के बारे में उसे खुद को पता नहीं. भीड़ उसे बेरहमी से पीट रही थी, और वह अपनी जान की भीख मांग रहा था. अफ़सोस उसकी जान नहीं बची और भीड़ ने पीटकर मार डाला.

मृतक का नाम फैज़ल है जो कानपूर का निवासी है. कुछ जालिमों ने उसे नाबालिग से छेड़छाड़ के शक में इतना पीटा कि उसकी जान चली गई. वो मरने से पहले लगातार खुद के बेगुनाह होने की दुहाई देता रहा. लगातार लोगों से कहता रहा कि उसने कुछ नहीं किया, लेकिन बेकाबू भीड़ की शक्ल में वहां खड़े लोगों के सिर पर शैतान सवार था. उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी. वे लगातार उसे पीटते रहे.

घटना के बाद जयपुर के एडिशनल कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने बताया यह वारदात 6 दिन पहले की है. घायल पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई. इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में दो तरफ से क्रॉस FIR हुई है. मृतक के भाई ने आरोपियों के खिलाफ पीट-पीटकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. तो पीटने वाले आरोपियों ने घर में घुसकर लड़की से छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया है. 

ये खूबसूरत नदियां मोह लेगी आपका मन

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -