आम आदमी पार्टी और गायक ददलानी का विरोध !
आम आदमी पार्टी और गायक ददलानी का विरोध !
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में जैन समुदाय के लोग आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरोध में आगे आए हैं। दरअसल सारा मामला जैन संत तरूण सागर मसा जी के अपमान से जुड़ा है। जैन मुनि पर ददलानी द्वारा दिए गए बयान की आलोचना की गई। दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में माफी मांग ली है। हालांकि विशाल की ओर से कहा गया है कि वे पार्टी से हट चुके हैं। मगर जैन समुदाय का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है।

तो दूसरी ओर जैन समुदाय के लोगों ने मांग की है कि जिसने जैन मुनि को लेकर टिप्पणी की थी उसे गिरफ्तार कर दिया जाए। जैन समुदाय के लोग हाथों में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन करने में लगे हैं। सभी आम आदमी पार्टी और दिल्ली की सरकार से जुड़े विशाल ददलानी की टिप्पणी को लेकर विवाद कर रहे थे। दरअसल संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने लोकप्रिय जैन मुनि परमपूज्य तरूण सागर जी मसा को लेकर टिप्पणी की थी और ट्विट किया था जिससे तरूण सागर जी के प्रवचन का मजाक उड़ गया था।

मगर इसके बाद विशाल ददलानी ने माफी मांग ली थी। इस पर तरूण सागर जी ने कहा कि माफी मांगने पर मामला समाप्त हो जाता हैं मगर कुछ भी बोलने से पहले सोच लेना चाहिए। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं है। गौरतलब है कि विशाल ददलानी ने भी जैन संत तरूण सागर जी से माफी मांग ली है तो दूसरी ओर मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी मुनि श्री तरूण सागर जी से माफी मांग ली है। सभी ने कहा कि वे सभी जैन मुनि का और उनके विचारों का सम्मान भी करते हैं। गौरतलब है कि इस मामले में विशाल ददलानी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। ऐसे में विशाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -