‘जय वीरू’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल, ये है रिलीज़ डेट
‘जय वीरू’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल, ये है रिलीज़ डेट
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर चुनाव खत्‍म होने के बाद आजमगढ़ से भाजपा प्रत्‍याशी और जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ का आउट होते ही वायरल हो गया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे महज 12 घंटे से भी कम समय में 253,350 बार देखा जा चुका है. इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. ट्रेलर बताता है कि ‘जय वीरू’ एक बेहद इंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है. इसमें निरहुआ के साथ फिर एक बार आम्रपाली का जलवा देखने को मिल रहा है. 

जल्द ही परदे पर नजर आएगी विजय और रश्मिका की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा. लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक – निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं, लेकिन ये तब पता चलेगा, जब फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी. वैसे ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्‍म के रिलीज का डेट भी अनाउंस कर दिया गया है, जो 13 जून है। 13 जून से यह फिल्‍म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिसकी एक झलक ट्रेलर के जरिये देखा जा सकता है. साथ ही रिलीज करने की तैयारी हमने फिल्‍म को भी पूरी कर ली है.

अब इस निर्माता के साथ काम करती नजर आ सकती हैं काजल अग्रवाल

दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस ट्रेलर आउट होने के बाद आना शुरू हो गया. दर्शकों ने यू-ट्यूब पर कमेंट बॉक्‍स में जाकर जहां फिल्‍म के लिए बेसब्री का इजहार किया, वहीं भोजपुरी के अन्‍य अभिनेताओं के नाम से बने फैंस क्‍लब से भी फिल्‍म को बधाई व शुभकामनाएं दी गई. मो. परवेज नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे मस्‍त अली के बड़े फैन हैं और उनकी साउथ की फिल्‍मों को वे आठ साल से देख रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी पर्दे पर उनको देखने को लेकर एक्‍साइटेड हूं. सरोज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि निरहुआ की फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कई लोगों को खूब पसंद आ रही है.फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपर स्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा लीड रोल में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी प्रकाश का है। म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप, आर्ट शेरा का है.

काजल अग्रवाल ने मनु चरित्र के लिए किया यह बड़ा बदलाव

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बेहद व्यस्त नजर आ रहे हैं विजय

कुछ इस तरह हुआ यश के नए रूप का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -