शपथ ग्रहण के लिए जैसे ही पुकारा गया ओवैसी का नाम, भाजपा सांसदों ने शुरू कर दिया ये काम
शपथ ग्रहण के लिए जैसे ही पुकारा गया ओवैसी का नाम, भाजपा सांसदों ने शुरू कर दिया ये काम
Share:

नई दिल्ली: एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आज सांसद पद की शपथ ग्रहण की। ओवैसी शपथ ग्रहण के लिए जब अपनी सीट से उठे तो भाजपा के कुछ सांसदों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम के नारे लगाना शुरू कर दिए। भाजपा सांसदों को जय श्रीराम का नारा लगाते देखकर ओवैसी ने हाथ से इशारा करते हुए उन्हें और नारे लगाने के लिए कहा। शपथ ग्रहण करने के बाद उन्होंने भी जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया। 

बीते 2 दिनों से सांसदों को शपथ ग्रहण कराइ जा रही है। ओवैसी जैसे ही अपनी सीट से शपथ लेने के लिए उठे भाजपा के सदस्य जय श्रीराम और वन्दे मातरम का नारा लगाने लगे। हालांकि, इस दौरान ओवैसी ने माहौल को हल्का ही रहने दिया और हंसते हुए हाथ के इशारे से नारे लगाते रहो जैसा इशारा किया। शपथ ग्रहण पत्र लेते हुए उन्होंने प्रोटेम स्पीकर वीरेंद्र कुमार की तरफ देखकर भाजपा सांसदों की ओर इशारा किया। इसके बाद उन्होंने शपथ ग्रहण की और जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया। 

हैदराबाद से सांसद ओवैसी से जब इस घटना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि मुझे देखकर ही भाजपा के लोगों को जय श्रीराम याद आ जाते हैं। अगर ऐसा है तो अच्छी बात है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। अफसोस यह है कि उन्हें बिहार में हो रहे बच्चों की मौत याद नहीं आई। आपको बता दें कि ओवैसी मोदी सरकार और आरएसएस पर बेहद तीखे हमले बोलने के लिए पहचाने जाते हैं। 

बुरे दौर से गुज़र रहे अनिल अम्बानी को बड़ा झटका, चीन ने 15 हज़ार करोड़ का ऋण चुकाने को कहा

लोकसभा स्पीकर के लिए आज नामांकन भरेंगे ओम बिड़ला, कल होगा चुनाव

बिहार: चमकी बुखार की बलि चढ़े सैकड़ों बच्चे, राबड़ी बोलीं- ये बच्चों की हत्या है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -