कंस की पत्नी का किरदार निभा चुकी है यह अदाकारा

लॉकडाउन के कारण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है. काम बंद पड़ है. शूटिंग बंद है. इसी किसी कारण फैंस अपने फेवरेट शोज भी नहीं देख पा रहे. और यही कारण हैं कि सभी चैनल्स पर पुराने हिट शोज दिखाए जा रहे हैं. वहीं खासतौर पर टीवी पर पौराणिक शोज दिखाए जा रहे हैं जैसे रामायण, महाभारत, श्रीकृष्णा, शनिदेव. सभी शोज को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.हालाँकि टीवी पर जय श्री कृष्णा का री-टेलीकास्ट भी हो रहा है. शो को शुरुआत से ही काफी पसंद किया गया. सीरियल के सभी कैरेक्टर काफी चर्चा में रहे. 

इसके साथ ही शो में एक कैरेक्टर भी हाईलाइट में आया. वो था कंस की पत्नी केशनी का किरदार. वहीं शो में केशनी का किरदार टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस प्राची पाठक ने निभाया था.प्राची का शो में रोल कम था लेकिन उनकी एक्टिंग का काफी पसंद किया गया. बता दें कि प्राची ने अफसर बिटिया, मन की आवाज प्रतिज्ञा, मीरा और उड़ान जैसे शोज किए हैं. इसके साथ ही वो ज्यादातर नेगेटिव रोल में ही दिखती हैं. शो उड़ान में प्राची के नेगेटिव रोल के लिए खूब सराहना मिली थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्राची ने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी हाथ आजमया. इसके साथ ही वो सलमान खान की फिल्म रेडी में नजर आई थी. वो श्रेयस तलपड़े की फिल्म वाह ताज में भी दिखी थीं. इस फिल्म में भी उनका नेगेटिव रोल था.जय श्री कृष्णा की बात करें तो बता दें कि शो में श्रीकृष्णा के बचपन का किरदार धृति भाटिया ने प्ले किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थी. वहीं धृति भाटिया ने इस रोल को कर काफी नेम-फेम कमाया.

हिना खान को पिता से पड़ी डांट, बोली कड़वी दवाई

मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा टीवी का यह एक्टर

राम-कृष्ण के बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है विष्णु पुराण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -