फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी सांग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म 'जय मम्मी दी' का पार्टी सांग 'लैंबॉर्गिनी' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फ़िल्म "जय मम्मी दी" का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ हैं. अब इस गाने के बाद निर्माताओं ने आज फिल्म का दूसरा गाना 'लैंबॉर्गिनी' रिलीज कर दिया है, जो निश्चित रूप से पार्टी का नंबर 1 गाना होने वाला है! जब से सनी सिंह और सोनाली सैगल अभिनीत 'जय मम्मी दी' की घोषणा हुई है, दर्शक इस फील्म का बेसब्री से  इंतजार कर रहे है.

गाने में मुख्य जोड़ी के बीच प्यार और नोकझोंक ने निश्चित रूप से हमारा दिल जीत लिया है. वही, सनी के परफ़ेक्ट एटीट्यूड और सोनाली के फैशनिस्टा अवतार के साथ-साथ रंगीन बैकड्राप देखने के बाद, अब हम नए वर्ष की पार्टी में इस गाने पर झूमने के लिए काफी उत्सुक है. गाने का यह नया वर्जन हिट जोड़ी मीट ब्रदर्स द्वारा रचित होगा, जिसे नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल अपनी आवाज़ देंगे. वही, गाने के नए बोल कुमार द्वारा लिखित व अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिसे सहज सिंह, श्रेयोशी कुमार ने कोरियोग्राफ किया हैं. 

ऑरिजनल गाने ने अपने आकर्षक म्यूजिक और पंजाबी लिरिक्स के साथ दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बना ली थी. वही, इस रीमेक में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सेलेब्रिटी अवतार में नज़र आ रही है. "लैंबॉर्गिनी" की नई बीट अब जनता की प्लेलिस्ट में खास जगह बनाने के लिए बिल्कुल तैयार है. "जय मम्मी दी" एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस प्रकार से दो माताओं की नोकझोंक होती हैं.  उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है. "जय मम्मी दी" नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है. टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म सिनेमा घरो में 17 जनवरी 2020 में रिलीज होने जा रही हैं.

इस एक्टर को मिला ऑफर, 'पैसे चाहे जितने लो लेकिन जोक्स मुसलमान पर ही मारना'!

रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'

लॉकडाउन में भिखारियों जैसी हो गई थी इस एक्ट्रेस की हालत, किया चौकाने वाला खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -