Pehalwaaan Song : सुनील शेट्टी और किच्छा सुदीप पर फिल्माया गाना हुआ रिलीज़
Pehalwaaan Song : सुनील शेट्टी और किच्छा सुदीप पर फिल्माया गाना हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की आने वाली फिल्म 'पहलवान' का पहला गाना रिलीज हो चुका है जिसमें सुनील शेट्टी का काफी अच्छा लुक नज़र आ रहा है. इस गाने में सुनील शेट्टी और कन्नड स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa) अपने पहलवान वाला जोश दिखाते हुए नजर आएं हैं. बता दें, गाना का नाम है 'जय हो पहलवान' (Jai Ho Pehlwaan). एक पहलवान में क्या-क्या खासियत होती है इस गाने के जरिए लोगों को बताया गया है. 

ये फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है जिसके सुनील शेट्टी भी नज़र आने वाले हैं. हाल में रिलीज़ हुए 'जय हो पहलवान' गाने में दोनों स्टार्स का बेहद ही जबरदस्त लुक और स्टाइल देखने को मिल रहा है. दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे हैं और इस गाने में दोनों की जोड़ी काफी कमाल की लग रही हैं वहीं सुनील शेट्टी का लुक काफी दमदार दिखाई दे रहा है. 

जानकारी दे दें, पहलवान फिल्म में एक्टर किच्चा सुदीप एक रेसलर की भूमिका में नजर आएंगे और उनका किरदार कैसा होगा ये आप गाने में देख ही सकते हैं. इसके अलावा गाने की सिंगर व्यास राज, स्वरूप खान, एमसी विक्की है. वहीं, इस गाने को म्यूजिक अर्जुन ज्यान ने दिया है. इसके साथ ही इस गाने के लिरिक्स आस्था जगियासी और सुजीत शेट्टी ने लिखे हैं.  किच्चा सुदीप की फिल्म पहलवान देश भर में कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी. 

जॉन अब्राहम ने शेयर किया Batla House का एक और नया पोस्टर

'जजमेंटल है क्या' के निर्माता पर लगा पोस्टर चोरी का आरोप

सनी लियोनी ने बांटा इस युवक का फ़ोन नंबर, बौखलाए युवक ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -