कोरोना काल में दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, शेयर की अपनी 3 खूबसूरत तस्वीरें
कोरोना काल में दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, शेयर की अपनी 3 खूबसूरत तस्वीरें
Share:

जाह्नवी कपूर आए दिन अपने फोटोज और अपने वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ब्राइडल लुक की फोटोज शेयर की हैं जो फैंस का दिल जीत रहीं हैं। आप देख सकते हैं ब्राइडल फोटोशूट में जाह्नवी ने 3 अलग-अलग आउटफिट्स पहने हैं। इन तस्वीरों में एक में जाह्नवी ने गोल्डल लहंगा पहना है। वहीं दूसरे में येलो कलर का लहंगा पहना है जिसका दुपट्टा उन्होंने सिर पर ओढ़ा है। इसी के साथ तीसरी फोटो में जाह्नवी ने पीच कलर का लहंगा पहना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आप देख सकते हैं तीनों ही फोटोज में जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वैसे अपनी इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करने के साथ जाह्नवी ने एक मैसेज भी लिखा है। फोटोज के कैप्शन में जाह्नवी लिखती हैं, 'ऐसे मुश्किल समय में, मैं जानती हूं कि हमें थोड़ा सेंसिटिव होना पड़ता है क्योंकि हमारा देश इतनी मुश्किलों का सामन कर रहा है मैं इसे समझती हूं। ये जो मैगजीन का कवर है इसको लेकर जो पोस्ट करने थे उसका कमिटमेंट मैंने पहले ही कर दिया था और लॉकडाउन से पहले इसकी शूटिंग की थी। हम बिल्कुल सुरक्षित थे और सभी सावधानियां बरती थीं। मैं आशा करती हूं कि आप सभी घर में सेफ और स्ट्रॉन्ग हैं। सभी को प्यार।'

इस तरह जाह्नवी ने पहले ही ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। एक्ट्रेस के इन फोटोज को शेयर करने से उन्हें ट्रोल किया जा सकता था और यही कारण है कि जाह्नवी ने पहले ही बता दिया कि उन्होंने ये फोटोज क्यों शेयर की। वैसे जाह्नवी के काम के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह गुडलक जैरी में नजर आने वाली हैं। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में वह पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

पलकों की लंबाई से गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में दर्ज है इस महिला का नाम

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने इन श्रेणियों के लिए पीपीएससी परीक्षा शुल्क में की कटौती की घोषणा

पीएम मोदी की कोरोना बैठक में शामिल नहीं हुईं ममता, बोलीं- हमें न्योता ही नहीं मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -