जाह्नवी की बैकलेस ड्रेस को देख सब हुए हक्के बक्के...
जाह्नवी की बैकलेस ड्रेस को देख सब हुए हक्के बक्के...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी जो के अभी हाल ही में हमे अपनी फिल्म 'मॉम' में भी नजर आई थी इस फिल्म में हमे श्रीदेवी संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आए थे. फिल्म ने ठीकठाक कलेक्शन भी किया था अब एक बार फिर से उन्ही के नक्शे कदम पर चल रही है उनकी मस्त बेटी जाह्नवी. जी हां जहान्वी का अभी हाल ही में हमे खूबसूरत व हॉट लुक नजर आया है. वैसे भी जाह्नवी की खूबसूरती के क्या कहने वो है ही बहुत ज्यादा खूबसूरत अब जब बात जाह्नवी कपूर की हो रही है.

तो जनाब बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड के जहां एक ओर बड़े-बड़े स्टार्स खुद को फिट रखते हैं वही उनके बेटे-बेटियां भी एेसा ही कुछ कर रहे हैं. बात करें, श्रीदेवी की बेटी जहान्वी की तो इन दिनों वो खूब सुर्खियों में हैं. पिछले रविवार को श्रीदेवी 54 साल की हो गई थीं. उनके बर्थडे के मौके पर मनीष मल्होत्रा ने एक शानदार पार्टी रखी थी.

पार्टी में बॉलीवुड की हर बड़ी हस्ती ने शिरकत की. ये पार्टी मनीष मल्होत्रा के घर पर थी. पार्टी में एक बार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ही सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन रहीं. जाह्नवी ने शिमरी बैकलेस टॉप पहना हुआ था. ब्लू जींस और हील उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -