जाह्नवी कपूर ने शेयर की अब तक की सबसे सस्ती ड्रेस में तस्वीर, फैंस ने किया भर- भर कर कमैंट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी अपनी मम्मी श्रीदेवी की तरह ही बहुत ही सुंदर हैं. आमतौर पर माना जाता है कि फिल्मी कलाकार महंगे और ब्रॉडेड कपड़े ही पहनते हैं.  और कुछ स्टार्स ऐसा करते भी हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं कि वह बजट की ड्रेस में भी बहुत स्टनिंग लगती हैं. जाह्नवी कपूर ने पिंक कलर की कोर्सेट ड्रेस में अपनी नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं.

दरअसल जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक  तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में जाह्नवी ने कोर्सेट ब्लेजर ड्रेस पहने हुए हैं.  इस ड्रेस की सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जाह्नवी की इस कोर्सेट ड्रेस का मूल्य मात्र 10 हजार रुपए है. फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने लाइट मेकअप किया हुआ है. खुले बालों और सिल्वर हूप इयररिंग्स पहन जाह्नवी कहर ढाने लगी है. जाह्नवी का स्टाइल फैंस को बहुत पसंद भी आ रहा है. इसीलिए इस फोटो पर अब तक जाह्नवी को 5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी ने इस ड्रेस को अपनी अपकमिंग मूवी ‘रूही’ के प्रमोशन के बीच  पहना था. जाह्नवी इन दिनों अपनी मूवी के प्रमोशन में निरंतर बिजी है. जाह्नवी बॉलीवुड में अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री के फैंस उन्हें देखते ही उनके साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए बेताब हो जाते हैं. हाल ही में जाह्नवी को एयरपोर्ट पर देख उनका एक फैन सेल्फी लेने उनके करीब पहुंच गया. फैन ने मॉस्क भी नहीं लगाया था इसलिए जाह्नवी के मैनेजर ने उसे झटक दिया था. हालांकि बाद में अभिनेत्री ने मामले को संभालते हुए अपने फैन को सेल्फी लेने दी. लेकिन कुछ समय बाद उनकी यह खबर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

वर्कफ्रंट कि बात की जाए तो जाह्नवी कपूर की मूवी ‘रूही’ 11 मार्च को थियेटर में रिलीज  की जाने वाली है. इस मूवी में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं. इसके अलावा जाह्नवी, ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लुक जेरी’ में काम कर रही हैं.

 

अरुणाचल प्रदेश के इस बच्चे की क्यूटनेस को देखकर खुद को रोक नहीं पाए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

रणवीर को देख महिला ने दी आवाज, फिर अभिनेता ने जो किया उसे देख रह गया हर कोई हैरान

अर्चना पूरन सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -