35,000 का ब्रेसलेट खरीद कर इस एक्ट्रेस ने की गरीब बच्चों की मदद
35,000 का ब्रेसलेट खरीद कर इस एक्ट्रेस ने की गरीब बच्चों की मदद
Share:


फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोरने लगी थीं। फिल्म ​धड़क के बाद में वह और भी ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं। कभी ईशान खट्टर के साथ फोटोज को लेकर तो कभी अपने ग्लैमरस अंदाज से। एक बार वह फिर वह सुर्खियों में हैं। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की है ​जिसमें उनके हाथ में एक खूबसूरत और नाजुक से ब्रेसलेट दिख रहा है। इस फोटो के पीछे की कहानी जानकर आप आश्र्चर्य में पड़ जाएंगे। 

फिल्मों के बाद मैगजीन कवर पर हॉटनेस दिखाती नजर आईं इहाना ढिल्लन

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाह्नवी ने हाथ में ब्रेसलेट पहना है जिसकी कीमत 500 डॉलर है मतलब 35,500 रूपए है। इस ब्रेसलेट को खरीदने का मकसद जब जाना तो यकीन ही नहीं हुआ । आपको बता दें​ कि यह ब्रेसलेट जाह्नवी ने गरीबों की मदद के लिए खरीदा हैे। इस ब्रेसलेट को खरीदनें पर जो भी राशि थी वह यूनिसेफ को दी गई है।

 

बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल

जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर लिखा आप भी गरीब बच्चों की मदद के लिए आगे आ सकते है। इसके लिए आप यह सिल्वर लॉकेट एलवी स्टोर से खरीदें। इसके बाद से जाह्नवी को सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बहुत सारा प्यार मिल रहा है। इसी के साथ में जाह्नवी अपने फैंस को भी इस काम के लिए प्रेरित कर रहीं हैं। जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के निधन के बाद में कई बार उनके परिधान में भी नज़र आई हैं। जिसे फैंस ने खुब पसंद भी किया है। 

बॉलीवुड अपडेट 

Photos: मालदीप में मॉम डैड के साथ एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर

10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस

लोकप्रियता सपनों में ही अच्छी, एक अभिनेता हमेशा अकेला ही होता हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -