सोनाक्षी से अफेयर की खबरों पर इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
सोनाक्षी से अफेयर की खबरों पर इस एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड में कई फ़िल्में दे चुकी सोनाक्षी आए दिन अपने बेहतरीन लुक और अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं में रहती हैं. सोनाक्षी को लोग जमकर पसंद करते हैं और उनकी हर तस्वीर पर लाखो कमेंट्स आते हैं. ऐसे में सोनाक्षी का नाम नए स्टार जहीर के साथ कई बार जुड़ चुका है. जी दरअसल अब हाल ही में जहीर ने इस मुद्दे पर खुलकर बातें की है.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में सोनाक्षी के साथ लिंकअप की खबरों पर जहीर ने कहा, 'हमारे डेटिंग की खबरों को पढ़कर मैं और सोनाक्षी खूब हंसे. मेरे साथ पहली बार किसी का नाम जुड़ा था तो मुझे नहीं पता था कि कैसे रिऐक्ट करना है. सोनाक्षी और मैं एक साथ घूमते-फिरते हैं और किसी ने हमें साथ देख लिया जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आने लगीं.' इसी के साथ आगे जहीर ने आगे कहा, 'जिस दिन ऐसी खबरें सामने आईं उस दिन हम दोनों ने एक-दूसरे को मेसेज किया क्योंकि हम दोनों के पास गूगल नोटिफिकेशन आया. मेरे लिये यह इसलिए भी अजीब था क्योंकि सोनाक्षी को पता था कि तब मैं किसे डेट कर रहा था.'

वैसे अपनी बातों से जहीर ने इतना तो कन्फर्म ही कर दिया कि कुछ दिनों पहले वह किसी को डेट कर रहे थे, हालांकि अब उनका कहना है कि वह सिंगल हैं. वैसे चर्चा तो यह भी है कि जहीर इकबाल सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे जिसका डायरेक्श साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. वैसे अपनी बातों में इस खबर को जहीर ने कन्फर्म नहीं किया है. खबर है कि सलमान के साथ केवल जहीर ही नहीं बल्कि सूरज पंचोली और पुलकित सम्राट भी दिखाई देंगे और इस फिल्म को लेकर अब तक कुछ कन्फर्म नहीं है.

कोरोना का शिकार हुआ इस एक्टर का रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

घर पर बेटे के बाल काटते नजर आए आयुष शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -