भारतीय बाजार में धूम मचाने आ गई है जगुआर की ये नई कार
भारतीय बाजार में धूम मचाने आ गई है जगुआर की ये नई कार
Share:

मुंबई : व्यापार जगत से खबर आ रही है की कार बनाने वाली मशहूर लक्‍जरी कार मेकर्स कंपनी जगुआर ने भारतीय बाजार  में अपनी एक नई एक्‍सएफ एयरो-स्‍पोर्ट लॉन्च की है जिसका कंपनी ने 52 लाख रुपये मूल्य रखा है, (एक्‍स शोरूम मुंबई, प्री ऑट्रोई) में लॉन्‍च कर दी गई है। जगुआर कंपनी का यह स्‍पेशल एडिशन वेरिएंट है जो 2.2 लीटर के डीजल इंजन के साथ उपलब्‍ध होगा। एक्‍सएफ एयरो-स्‍पोर्ट जो 3500 आरपीएम पर 140 किलोवॉट का सर्वाधिक पावर आउटपुट देगी वहीं 2000 आरपीएम पर 450एनएम का सर्वाधिक टॉर्क देगी।

सूत्रों के अनुसार जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट रोहित सुरी ने लॉन्‍च के मौके पर बात करते हुए बताया कि जगुआर एक्‍सएफ को इसकी डायनामिक डिजाइन, प्रदर्शन, रिफाइंड ड्राइव और एफर्टलेस पावर के लिए पहचाना जाता है। नई एक्‍सएफ का युनिक डिजाइन इनहेंसमेंट हमारे युवा और सोफिस्‍टि‍केटेड ग्राहक जो जेगुआर कार लेना चाहते हैं उन्‍हें काफी पसंद आएगा।  तथा वे इसकी और खींचे चले आएँगे. नई जेगुआर एक्‍सएफ एयरो-स्‍पोर्ट में कई बाहरी बदलाव किए गए हैं।

एक्‍सएफ में रियर स्‍पॉइलर, आर स्‍टाइल के साइड सिल्‍स, स्‍पोर्ट स्‍टाइल के फ्रंट बंपर और क्रोम सरांउड के साथ ब्‍लैक ग्रिल लगी है. यह आकर्षक कार पोलारिस, सफेद, अल्टिमेट ब्‍लैक, सफायर ब्‍लू और ओडिसी रेड कलर में उपलब्‍ध होगी। इसके अलावा इसमें टच स्क्रीन, नेविगेशन सिस्‍टम, फुल साइज स्‍पेयर व्‍हील और सनरूफ भी मिलेगा। इस तरह से रोहित सूरी ने इस कार की अनेक खूबियों का वर्णन किया व कहा की यह भारतीय लोगो को अपनी और खींचने में कामयाब होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -