जगुआर लैंड रोवर ने भारतीय बाजार में दस उत्पाद लॉन्च का किया वादा

जगुआर लैंड रोवर ने भारतीय बाजार में दस उत्पाद लॉन्च का किया  वादा

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने चालू वित्त वर्ष में भारतीय बाजार में 10 नए मॉडल लॉन्च करने की योजना बनाई है। कंपनी का कहना है कि इन 10 मॉडलों में नई पीढ़ी की कारें और एसयूवी दोनों शामिल होंगी। मौजूदा मॉडलों के कई अद्यतन संस्करण भी लॉन्च किए जाएंगे। ऑटोमेकर कंपनी, जगुआर लैंड रोवर का लक्ष्य घरेलू लक्जरी कार बाजार में इन लॉन्च के साथ अपनी स्थिति को मजबूत करना है।

हाल ही में, ब्रिटिश लक्जरी वाहन निर्माता ने अपनी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक एसयूवी आई-पेस पेश किया। FY2022 में आने वाले मॉडल नई पीढ़ी के उत्पाद, फेसलिफ्ट, नई बॉडी स्टाइल, प्लग-इन-हाइब्रिड और नए पावरट्रेन होंगे, साथ ही जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने पीटीआई से कहा। जगुआर लैंड रोवर, जो टाटा समूह के स्वामित्व में है, का मानना है कि देश के लक्जरी कार बाजार में वृद्धि के लिए बहुत बड़ी जगह है।

भारतीय बाजार में लाई गई लग्जरी कार का आइडिया देश में आर्थिक विकास के अनुरूप FY2022 में दो अंकों की वृद्धि का गवाह बन सकता है और ऑटो कंपनी का लक्ष्य समग्र बाजार की गति की तुलना में तेजी से बढ़ना है। इस साल की शुरुआत में, फरवरी में, ब्रिटिश मार्की ने 2039 तक शुद्ध-शून्य कार्बन-उत्सर्जक व्यवसाय बनने की अपनी योजना की घोषणा की। वे सभी-इलेक्ट्रिक रणनीति हासिल करना चाहते हैं, जगुआर लैंड रोवर ने अपनी 'रीइमागाइन' वैश्विक रणनीति की घोषणा की है, जिसके तहत सभी जगुआर और लैंड रोवर के नाम 2030 तक शुद्ध इलेक्ट्रिक फॉर्म में उपलब्ध होंगे।

प्रेगनेंसी के समय महिलाएं खुद को इस तरह रखें फिट

जीपीएससी कृषि अधिकारी प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2021 हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सोमालिया के दो ठिकानों पर हुए इस्लामी हमले में 23 लोगों की गई जान