ग्राहकों पर मेहरबान हुई Jaguar Land Rover, कारों पर दे रही 20 लाख रु की छूट
ग्राहकों पर मेहरबान हुई Jaguar Land Rover, कारों पर दे रही 20 लाख रु की छूट
Share:

अपनी लग्जरी और महंगी-महंगी गाड़ियों के डीएम पर दुनियाभर म एक ख़ास मुकाम पा चुकी कंपनी Jaguar Land Rover ने घोषणा की है कि वह भारत में अपने JLR वाहनों पर 20 लाख रुपये तक की छूट प्रदान कर रही है. इतनी भारी मात्रा में गाड़ियों पर छूट देने से ग्राहकों में भी गजब का उत्साह देखा जा रहा है. कहा जा रहा है कि आइए कंपनी ने बिक्री बढ़ने के लिहाज से किया है.

बताया जा रहा है कि अग्रणी Jaguar Land Rover डीलरों में से एक AMP मोटर्स ने कंपनी की प्रमुख सेडान जैगुआर XJL पर 20 लाख रुपये तक और लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट्स पर 7 लाख रुपये से शुरू होने वाले विशेष ऑफर प्रदान किए हैं. कंपनी ने बताया कि यह ऑफर जनवरी और अगस्त 2018 के बीच निर्मित वाहनों के एक चुनिंदा स्टॉक पर मिलेगा. जानकारी के मुताबिक, Land Rover के लिए स्थिर है कि वह Discovery Sport पर 7 लाख रुपये तक और नई जनरेशन Discovery पर 12 लाख रुपये तक की छूट ग्राहकों को प्रदान कर रही है. 

दूसरी ओर खबर है कि Jaguar अपनी XF सेडान पर 8 लाख रुपये तक और XJL पर 20 लाख रुपये तक की छूट उपलब्ध करा रही है. वहीं आपको बता दें कि इन चुनिंदा स्टॉक मॉडल की कीमतें अलग-अलग हैं, जिनमे मौजूदा 2019 मॉडल वाले Discovery Sport और Discovery की कीमत रेंज क्रमश: 44.68 लाख रुपये से 61.27 लाख रुपये तक और 75.84 लाख रुपये से 88.11 लाख रुपये तक पहुंचती है और Jaguar XF की कीमत 49.78 लाख रुपये से 61.39 रुपये तक वहीं XJ की कीमत 1.11 करोड़ रुपये एक्स शोरूम इंडिया तय है. 

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

अब दुनिया ने देखी अनोखी E-Bike, एक चार्ज में दौड़ेगी 64 किलोमीटर

आने को तैयार 2019 bajaj dominar 400, इतना पावरफुल होगा इंजन

Benelli ने मचा दी धूम, भारत में एक साथ उतार दी 2 धाकड़ गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -