जैगुआर लैंड रोवर का सेल्स में शानदार बूम
जैगुआर लैंड रोवर का सेल्स में शानदार बूम
Share:

नई दिल्ली: साल 2017 में जैगुआर लैंड रोवर ने कंपनी को शानदार प्रोफिटिबिलिटी दी है. इस साल जैगुआर लैंड रोवर की बिक्री में 49 फीसदी तक की वृद्धि दर्ज की गई. कंपनी ने इस दौरान कुल 3954 इकाई बेचीं. इस बार कम्पनी का यह बेहतर प्रदर्शन रहा तथा अन्य सभी मॉडल्स की बिक्री भी अच्छी रही है. भारत में जैगुआर के कई दीवाने है और इस दीवानगी के चलते देश में जैगुआर लैंड रोवर की कई लग्जरी गाडिय़ां बड़े पैमाने पर बिकती हैं, जिसमें से एक्सई की कीमत 35.85 लाख रुपए से शुरू होती है.

इसके बाद एक्सएफ, एफपेस, डिस्कवरी स्पोर्ट, ईवोक जैसी गाडिय़ां भी शामिल हैं. जैगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रैसीडैंट और एम.डी. रोहित सूरी ने कहा ''कि भारत में जैगुआर और लैंड रोवर ये दोनों ही आइकोनिक ब्रांड्स हैं. देश में लगातार हमारे प्रोडक्ट्स को पसंद किया जा रहा है. सेल्स के साथ-साथ हम ग्राहकों को बेहतर सॢवस भी दे रहे हैं. जल्द ही हम रेंज रोवर वेलार को भारत में लांच करेंगे''.

शानदार लुक, बेमिसाल फीचर्स और ब्रांड नाम के दम पर दुनियाभर में जैगुआर लैंड रोवर की  गाड़ियों  को पसंद किया जाता है. जब भी कही  लग्जरी गाड़ियों की बातें होती है जैगुआर लैंड रोवर का नाम सबसे पहले लिया जाता है.

यामाहा ने 24 हजार बाइक रिकॉल की

इंतज़ार ख़त्म इसी माह आ रही है रॉयल एनफील्ड की Himalayan Fi

बजाज लाने जा रही अपनी नई डिस्कवर बाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -