लखनऊ में Jaguar Land Rover का होगा नया पार्टनर
लखनऊ में Jaguar Land Rover का होगा नया पार्टनर
Share:

आज लखनऊ में Jaguar Land Rover इंडिया ने बड़ा ऐलान किया है. कंपनी ने अपने नए रिटेलर भागीदार के तौर पर JSV मोटर्स को चुनने का ऐलान किया है, जिसके निर्देशक जतिन वर्मा होंगे.JSV मोटर्स ने लखनऊ के एयरपोर्ट एरिया के करीब अमर शहीद पथ पर स्थित पूर्णतया एकीकृत 3एस सुविधा से परिचालन प्रारंभ किया है.

एक करोड़ की रंगदारी ना देने पर आरोपियों ने किया ये दिल दहला देने वाला काम

बता दे कि यह रिटेलर फैसिलिटी 3500 वर्गमीटर में व्याप्त है. कंपनी ने अपने यूजर्स को उच्चतम गुणवत्ता का बिक्री एवं बिक्री-पश्चात अनुभव प्रदान करने के लिये डिजाइन उपलब्ध कराया है.इस प्रीमियम 3एस फैसिलिटी में जगुआर और लैण्ड रोवर पोर्टफोलियो के उत्पादों की एक व्यापक श्रृंखला है.यहाँ अप्रूव्ड प्री-ओन्ड कारें भी हैं और जगुआर लैण्ड रोवर की ब्राण्डेड एसेसरीज और मर्चेंडाइज की संपूर्ण श्रृंखला प्रस्तुत की जाती है.यहाँ सर्विस से सम्बंधित सभी जरूरत की पूर्ति के लिये उपकरणों से पूरी तरह लैस सर्विस वर्कशॉप और अत्याधुनिक टूल्स उपलब्ध कराए गए है. तकनिशियनों और अन्य सेवा कर्मियों समेत एक अत्यंत प्रशिक्षित टीम यूजर्स को बेजोड़ अहसास करती है.

महंगी कार के शौक़ीन है फुटबॉलर रोनाल्डो, खरीद चुके है अब तक की सबसे महंगी कार

इसके अलावा Jaguar Land Rover लिमिटेड (जेएलआरआईएल) के प्रेसिडेन्ट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने नया बयान जारी किया है. जिसमें उन्होने "यह ऐलान करते हुए हम प्रसन्न हैं कि हमने लखनऊ और आस-पास के इलाकों में अपने ग्राहकों की सेवा के लिये जेएसवी मोटर्स के साथ हिस्सेदारी की है.सुविधाजनक लोकेशन और बिक्री, सर्विस तथा स्पेयर्स के साथ एक ही छत के नीचे अत्याधुनिक सुविधा उपलब्ध कराई गई है. इस इलाकें में जगुआर लैण्ड रोवर उत्पाद का मालिक बनने के विश्व स्तरीय अनुभव प्राप्त कर सकते है.

भारत के बाजार में धूम मचाने आई Kia की Sonet, जानें फीचर्स

मशहूर शोरूम का ‘सेल्समैन’ है यह कुत्ता, इंस्टाग्राम पर भी है मशहूर

Kawasaki Versys-X 250 बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, जानें कीमत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -