जगुआर ने भारत में शुरू की F-Pace SVR SUV की डिलीवरी

नई जगुआर लैंड रोवर एफ-पेस एसवीआर एसयूवी ने भारत में डिलीवरी शुरू कर दी है, और यह पिछले मॉडलों की तुलना में तेज और आसान और अधिक सुविधा संपन्न है। एफ-पेस एसवीआर जगुआर की परफॉर्मेंस एसयूवी में सबसे महंगी है, जिसकी कीमत 1.51 करोड़ रुपये से शुरू होती है। जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा, "भारत में एफ-पेस एसवीआर का आगमन हमारे लिए एक शानदार समय है, और हमें यकीन है कि उपभोक्ता इसके शानदार और शानदार प्रदर्शन की पूरी तरह से सराहना करेंगे।"

नया जगुआर एफ-पेस एसवीआर 5.0-लीटर वी8 सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। इसका अधिकतम आउटपुट 543 हॉर्सपावर और 700 एनएम का पीक टॉर्क है। इसे शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में करीब चार सेकेंड का समय लगता है।एफ-पेस एसवीआर पर बेहतर इंजन और ब्रेक कूलिंग के लिए नए एपर्चर और वेंट उपलब्ध हैं। एक्स-शेप और ब्लेड जैसी सुविधाओं के साथ निचले हिस्से के एयर वेंट्स और इंटेक को इंटरसेक्ट करते हुए, फ्रंट बंपर को संशोधित किया गया है। वायु प्रवाह को बढ़ाने के लिए, कम सेवन बढ़ाया गया है।

जगुआर एफ-पेस एसवीआर के लिए 'डबल जे' डेटाइम रनिंग लाइट (डीआरएल) सिग्नेचर के साथ स्लिम एलईडी क्वाड हेडलाइट्स भी बेहतर रोशनी के लिए वैकल्पिक पिक्सेल एलईडी तकनीक के साथ उपलब्ध हैं। अडेप्टिव ड्राइविंग बीम फीचर आने वाले वाहनों को परेशान किए बिना अलग-अलग लाइट बीम पैटर्न द्वारा सुरक्षित ड्राइविंग में मदद करने का दावा करता है। एफ-पेस एसवीआर में 11.4 इंच का कर्व्ड-ग्लास एचडी टचस्क्रीन है जो पहले की तुलना में तीन गुना तेज और 48 प्रतिशत बड़ा है, साथ ही एक अधिक प्रदर्शन-केंद्रित ड्राइव चयनकर्ता, एक वैकल्पिक वायरलेस डिवाइस चार्जिंग और बेहतर कंसोल स्टोवेज है। अन्य हाइलाइट्स में PM2.5 निस्पंदन के साथ केबिन एयर आयनीकरण, सॉफ्टवेयर-ओवर-द-एयर (SOTA) क्षमता, 3D सराउंड कैमरा तकनीक, अन्य शामिल हैं।

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -