फिल्म वहीं जो दर्शकों के मन भाएँ, रणबीर कपूर

कैटरीना कैफ व् रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म जग्गा जासूस के बारे में जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है. बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उम्मीद बढ़ जाती है.

अभिनेता रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए दोहराया कि, बॉक्स ऑफिस हर एक चीज से ऊपर है और कोई भी एक्टर फिल्म से बड़ा नहीं हो सकता. फिल्म सबसे अहम होती है. जब आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती है, तो उससे बड़ी कोई और बात नहीं हो सकती.

मैं यह नहीं कह सकता कि रॉकेट सिंह बहुत ही अच्छी फिल्म थी और मैंने उसमें अच्छा काम किया. लेकिन जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली, इसका मतलब यह है कि वह अच्छी फिल्म नहीं थी. लोग चाहे कितना भी कह लें, आखिर में बॉक्स ऑफिस के नंबर जरूर मैटर करते हैं. रणबीर ने यह भी कहा कि, फिल्म वहीं जो दर्शको के मन भाएँ. रणबीर ने साथ में यह भी कहा है कि कैटरीना व मेरे बीच में कोई भी कड़वाहट नहीं है.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -