'जग्गा...' धीरे-धीरे दर्शको को जंच रही...
'जग्गा...' धीरे-धीरे दर्शको को जंच रही...
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म जग्गा जासूस के बारे में जो के अपने पहले दिन में कुछ खासा व्यवसाय करने में नाकाम रही थी जिसके कारण अनुराग के साथ ही साथ रणबीर के मांथे पर भी चिंता की लकीरे साफ साफ दिखाई दी थी लेकिन अब ऐसा बिलकुल नहीं है.

जी हां पता चला है कि, अनुराग बसु निर्देशित जग्गा जासूस की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर यह लगा था कि रणबीर कपूर अब फिर से बॉम्बे वेलवेट के बुरे दौर में जाने वाले हैं लेकिन दर्शकों ने सही समझ कर इन अनोखी ट्रीटमेंट वाली फिल्म को फ्लॉप होने से फिलहाल तो बचा लिया है.

जी हां बात करे फिल्म के तीन दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म ने तीन दिन में 32 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है जिसके चलते रणबीर व फिल्म की पूरी टीम ने राहत की साँस ली है. बता दे की फिल्म इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपने तीन साल से भी ऊपर के समय को गुजारा है. बता दे कि फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक जासूस के इर्द गिर्द घूमती है. ऐसे में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको की उम्मीद बढ़ जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -