ऐसी दुकान जहां 'पाकिस्तान मुर्दाबाद...' के नारे लगाने पर चिकन पर मिल रही छूट

पुलवामा अटैक में हमारे देश के 40 जवान शहीद हो गए थे जिसके बाद भारत के हर व्यक्ति के अंदर पाकिस्तान से बदला लेने की आग है. सभी लोग अपने अलग-अलग तरीके से पाकिस्तान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं और साथ ही सरकार से बदला लेने की मांग भी कर रहे हैं. हर व्यक्ति भारतीय सरकार से ये कह रहा है कि वह पाकिस्तान पर कोई न कोई एक्शन ले.

साथ ही सोशल मीडिया पर भारतीय भारत जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक चिकन बेचने वाले व्यक्ति की हर जगह चर्चा हो रही है. ये व्यक्ति छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक फूड स्टॉल लगाता है. सूत्रों की माने तो जगदलपुर में रोड के पास फूड स्टॉल लगाने वाले अंजल सिंह पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाने पर चिकन लेग पीस पर 10 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं. जी हाँ... और इस वजह से अब वो हर जगह चर्चा का विषय बन गए हैं.

जानकरी के मुताबिक अंजल सिंह के फूड स्टॉल का नाम है 'झटका चिकन तंदूर' जहां वो चिकन की सभी डिशेज रखते हैं. उनका चिकन शहरभर में खूब मशहूर है. ऐसे में डिस्काउंट रखने के बाद अंजल ना सिर्फ जगदलपुर बल्कि पूरे भारत में पॉपुलर हो गए हैं. सभी सोशल साइट्स पर भी उनका पाकिस्तान मुर्दाबाद वाला पोस्टर काफी वायरल हो रहा है. इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अंजल सिंह ने कहा कि, 'पाकिस्तान कभी मानवता को महत्व नहीं देता है और न कभी देगा. इसलिए सभी को दिल से पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना चाहिए.'

Video : पकिस्तान की कायराना हरकत के बाद रोते हुए बच्चे ने गुस्से में कहा- 'मैं लूंगा बदला'

यहां की महिलाएं 60 की उम्र में भी बनती हैं माँ, ये है उनका राज़

लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए किराए पर ली 7 लाख की अंगूठी और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -