जगन्नाथ रथयात्रा पर पीएम मोदी ने देशभर को दी बधाई

अहमदाबाद में रथ यात्रा से पहले जगन्नाथ मंदिर को पूरी तरह से सजाया गया है। मंदिर के बाहर भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। इस आयोजन से पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश को रथ यात्रा की बधाई दी और भगवान जगन्नाथ से उनके अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। आधिकारिक ट्विटर हैंडल में लेते हुए, पीएम मोदी ने लिखा, "रथ यात्रा के विशेष अवसर पर सभी को बधाई। हम भगवान जगन्नाथ को नमन करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद सभी के जीवन में अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए।"

इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंदिर से वार्षिक रथ यात्रा शुरू होने से पहले सोमवार की सुबह अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर में 'आरती' की। गृह मंत्री आज अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा सहित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए 11 जुलाई से अपने गृह राज्य गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। भगवान जगन्नाथ मंदिर में 'मंगला आरती' में भाग लेने के बाद, शाह कई योजनाओं को शुरू करने के लिए गांधीनगर जिले के नारदीपुर गांव जाएंगे।

दोपहर में शाह का राज्य की राजधानी में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) परिसर का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वह एक मादक पदार्थ और मनःप्रभावी पदार्थों का पता लगाने वाले केंद्र का उद्घाटन करेंगे।

असम के मुख्यमंत्री ने कोविड प्रभावित विधवाओं के लिए वित्तीय योजना को किया शुरू

मानसून के लिए कब तक तरसेगी दिल्ली ? मौसम विभाग ने दिया नया अपडेट

एक्शन, धमाके और रोमांच से भरपूर है अजय देवगन की फिल्म 'भुज' का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -