प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद बोले जगन रेड्डी, कहा- नायडू को मिला उनकी करनी का दंड

विशाखापत्तनम: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भगवान ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू को उनके गलत कामों के लिए दंड दिया है. जगन अगले हफ्ते आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे.

अपनी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित करते हुए जगन रेड्डी ने कहा है कि आंध्र प्रदेश के नतीजों ने दिखाया है कि जो लोग अन्याय और अनीति का सहारा लेते हैं, ईश्वर उन्हें दंड अवश्य देते हैं. जगन ने कहा है कि 2014 के विधानसभा चुनाव बाद नायडू ने वाईएसआरसीपी के 14 विधायक खरीदे थे. उन्होंने कहा, "अब तेदेपा को केवल 23 सीटें मिलीं हैं और नतीजे भी 23 मई को घोषित हुए. ईश्वर ने 23 के साथ एक खूबसूरत पटकथा लिखी है."

जगन आंध्र प्रदेश के दिवंगत सीएम वाई.एस. राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं. जगन ने यह भी कहा है कि नायडू ने वाईएसआरसीपी के तीन सांसदों को गैर कानूनी रूप से तोड़ा और अब उनकी पार्टी के पास केवल तीन लोकसभा सीटें हैं. आपको बता दें कि वाईएसआर ने 175 सीटों वाली विधानसभा में 151 सीटों के साथ प्रचंड बहुमत प्राप्त किया. तेदेपा को केवल 23 सीटें मिलीं. वाईएसआरसीपी को 25 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें मिलीं, वहीं तेदेपा को केवल तीन सीटें मिलीं हैं. 

ममता ने कविता लिखकर किया भाजपा पर हमला, लिखा 'मैं नहीं मानती'

मोदी सरकार के नए कैबिनेट में शिवसेना को भी मिल सकता है स्थान - सूत्र

राष्ट्रपति ने भंग की 16वीं लोकसभा, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने की थी सिफारिश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -