इस राज्य के लोग बनेगे ड्रोन पायलट,शुरू होने जा रहा है यह कार्यक्रम
इस राज्य के लोग बनेगे ड्रोन पायलट,शुरू होने जा रहा है यह कार्यक्रम
Share:

आंध्र प्रदेश: वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार द्वारा कथित तौर पर शुरू किया गया ड्रोन पायलट प्रशिक्षण कार्यक्रम केवल दो अल्पसंख्यक समुदायों के आवेदकों के लिए खुला है, आंध्र प्रदेश के लिए भाजपा के महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी ने कहा। 

भाजपा नेता द्वारा भेजे गए पोस्टर के अनुसार, आंध्र प्रदेश में ड्रोन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (डीआईटी) द्वारा प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है। केवल ईसाई और मुस्लिम उम्मीदवारों को मुफ्त प्रशिक्षण और नौकरी प्लेसमेंट प्राप्त होगा, एक प्रकाशित विज्ञापन के अनुसार आवेदकों को ऑफ़लाइन पाठ्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया जाएगा।

आंध्र के मुख्यमंत्री  वाईएस जगन मोहन रेड्डी के हिंदू विरोधी पूर्वाग्रह पर सवाल उठाते हुए, भाजपा नेता ने टिप्पणी की:  "संसाधनों पर सभी को समान अधिकार हैं, फिर आंध्र प्रदेशसीएम ने स्पष्ट रूप से केवल 2 समुदायों के छात्रों के लिए प्रशिक्षण क्यों रखा है?" आंध्र के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के हिंदू विरोधी पूर्वाग्रह की आलोचना के जवाब में। आंध्र सरकार हमारे छात्रों के साथ बहुत छायादार राजनीति कर रही है, जो नस्लीय समस्याओं का कारण बन सकती है। उन्हें अपनी पसंद को उलटना चाहिए।

जैसा कि देखा जा सकता है, भाजपा नेता द्वारा साझा किए गए विज्ञापन में आंध्र प्रदेश राज्य की तस्वीर और राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की एक छवि है। 

शादी के बीच मंडप में ही कपड़े उतारने लगा दूल्हा, जानिए क्या है मामला?

'ना घोड़ी ना कार... बुलडोजर में बारात लेकर निकला दूल्हा, ड्राइवर को भुगतना पड़ा अंजाम

भारत ने फीफा रैंकिंग में बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -