आंध्र प्रदेश सीएम बोले, न करें कोरोना रोगी का अपमान
आंध्र प्रदेश सीएम बोले, न करें कोरोना रोगी का अपमान
Share:

सोमवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने राज्य के लोगों से कोरोना वायरस रोगियों को कलंकित न करने और सामाजिक भेदभाव को बढ़ावा ना देना का आग्रह किया. कहा कि वायरस किसी को भी संक्रमित कर सकता है.

कोरोना संकट के बीच WHO ने दी एक और चेतावनी, इन बीमारियों से रहे सचेत

इस मामले को लेकर आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, रेड्डी ने कहा, 'हमें अपने इम्युनिटी लेवल को बढ़ाने के लिए कुछ जीवनशैली में बदलाव करना होगा, शारीरिक दूरी को बनाए रखना होगा और बूढे व बीमार लोगों की देखभाल करनी होगी. कोरोना वायरस आएगा और चला जाएगा, लेकिन इसके लिए हमें किसी पर कलंक लगाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कोई भी इसके प्रकोप में आ सकता है. हमें दिशानिर्देशों के अनुसार सावधानी बरतनी चाहिए.'

अभी ख़त्म नहीं होगा कोरोना, WHO ने जताया खौफनाक अनुमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपने बयान में आगे मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य देश में अन्य राज्यों की तुलना में अधिक परीक्षण कर रहा है. उन्होंने बताया कि आंध्र प्रदेश में अब तक कुल 74,511 COVID-19 परीक्षण किए गए हैं. रेड्डी ने कहा कि शुरू में हमारे पास कोई वायरोलॉजी लैब नहीं थी. लेकिन अब हमारे पास नौ ऐसी प्रयोगशालाएं हैं. उन्होंने आगे कहा कि COVID-19 उपचार के लिए पांच समर्पित अस्पताल आवंटित किए गए हैं और पूरे राज्य में क्वारंटाइन केंद्रों में 40,000 बिस्तर उपलब्ध कराए गए हैं. वही, मुख्यमंत्री ने कहा कि महिला स्वयं सहायता समूह (एसएचजी), जिन्हें सुरक्षात्मक मास्क सिलाई का ठेका मिला है, वे अब प्रति दिन लगभग 40 लाख मास्क का उत्पादन कर रहे हैं.

मास्क नहीं पहना तो लगेगा 30 हज़ार रुपए का जुर्माना, इस देश ने लागू किया कानून

सिंध प्रांत के गवर्नर को हुआ कोरोना, पाक में अब तक 14 हजार संक्रमित

चीन पर भड़के ट्रम्प, कहा- कोरोना को रोक सकता था चायना, इतनी मौतें ना होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -