रिलीज़ हुई धनुष की नई मूवी जगमे तंत्रम

रिलीज़ हुई धनुष की नई मूवी जगमे तंत्रम

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं एक बार फिर वह अपनी आने वाली फिल्म टॉलीवुड फिल्म Jagame Tantram आज रिलीज की जा चुकी है। Jagame Tantram एक गैंगस्टर फिल्म है। फिल्म कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित और एस. शशिकांत द्वारा निर्मित है। फिल्म के मुख्य कलाकार धनुष हैं, जबकि जेम्स कॉस्मो, ऐश्वर्या लेक्समी, कालीरासन और जोजू जॉर्ज अन्य मुख्य भूमिका में हैं। संतोष नारायणन ने फिल्म के लिए सुंदर संगीत दिया है।

Jagame Tantram कार्तिक एक तेलुगु रोमांटिक एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसे कार्तिक द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। यह एक तमिल रीमेक है। धनुष ने तमिल फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई। जगमे तंत्र 1 मई, 2020 को तमिल में Jagame Tantram के रूप में रिलीज़ हो रही है। इससे पहले, Jagame Tantram का पहला गाना सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है।

इस गीत को अनंथु ने गाया था, संतोष नारायणन और सुशा और भास्कराभात के गीत लिखे गए थे। वाई नॉट स्टूडियोज द्वारा निर्मित द्विभाषी फिल्म Jagame Tantram। फिल्म के टीज़र से पहले से ही फिल्म प्रेमियों, खासकर धनुष के प्रशंसकों में उम्मीदें बढ़ गई हैं। जगमे तंत्र 1 मई, 2020 को स्क्रीन पर आने वाला था, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

फेस्टिवल सेल में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

फोन हो जाए चोरी तो तुरंत करें ये काम, दोबारा कोई नही कर पाएगा इस्तेमाल

एक बार फिर लॉन्च होगा माइक्रो मैक्स ब्रांड