नायर को जडेजा ने तिहरा शतक बनाने के लिए कहा था
नायर को जडेजा ने तिहरा शतक बनाने के लिए कहा था
Share:

अपनी शानदार पारी से विश्व पटल पर छाये करुण नायर को रविन्द्र जडेजा ने तिहरा शतक बनाने के लिए कहा था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नायर ने कहा कि 280 रन बनाने के बाद ही उनके जोड़ीदार रविंद्र जडेजा ने शुरूआत से इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए कहना शुरू कर दिया था। मेरे 250 रन के पार पहुंचने के बाद, टीम प्रबंधन के गेंदबाजों को निशाना बनाने और पारी घोषित करने को लेकर कुछ योजनाएं थी।

इसलिए मुझे लगता है कि पांच ओवर के अंदर मैं 280 से 285 रन तक पहुंच गया, इसी समय मैंने सोचना शुरू किया और जडेजा मुझे बोलता रहा कि मैं मौके को नहीं गंवाउं और 300 रन आसानी से पूरे करूं। एक पत्रकार ने पुछा कि के एल राहुल इस मैच में 1 रन से दोहरा शतक पूरा करने से चूक गए थे और उन्होंने कहा था कि वो दोहरे शतक को लेकर नर्वस हो गए थे. क्या नायर भी क्रीज़ पर नर्वस थे. इसके जवाब में नायर ने कहा कि 99, 199 और 299 रन के स्कोर पर वह भी काफी नर्वस थे लेकिन उन्होंने यह मौका जाने नहीं दिया और तिहरा शतक पूरा किया।

आप उस समय नकारात्मक नहीं सोच सकते। आपको सिर्फ गेंद को देखना होता है और उस लम्हें से बाहर आना होता है। फिलहाल वो अपनी इस उपलब्धि को एन्जॉय कर रहे हैं और उनके साथी खिलाड़ियों ने भी उनकी हौंसला अफ़ज़ाई में कोई कमी नहीं छोड़ी है. karun nayar टीम के स्थाई सदस्य बनना चाहते हैं लेकिन फिलहाल टीम में सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और जिसको भी मौका मिलता है वो दोनों हाथ से उसे लपक कर परफॉर्म कर रहा है. फिलहाल नायर अजिंक्य रहाणे के स्थान पर खेल रहे हैं.

OMG! किक्रेट के गॉड सचिन और विराट भी नहीं बना पाए

'क्रिकेट की नई फ़ायर, करुण नायर' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -