चयनकर्ताओं को जडेजा ने दिया करारा जवाब

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन हो गया है. एक बार फिर से टीम में ना चुने जाने पर ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने टीम सलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने चयनकर्ताओं पर अपना गुस्सा बल्ले से रनों की झड़ी बना कर उतारा है. रणजी ट्राफी में खेल रहे रविंद्र जडेजा ने अपने फर्स्ट क्लास करियर का आठवां शतक जड़ते हुए ग्रुप-बी के मुकाबले में जम्मू-कश्मीर के खिलाफ नाबाद 150 रन शानदार पारी खेली.

जडेजा की इस बेहतरीन पारी की बदौलत सौराष्ट्र ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 428 रन का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है. टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविंद्र जडेजा ने अपनी इस पारी के दौरान 223 गेंदों का सामना किया जिसमे उन्होंने 18 चौके और दो छक्के जड़े. उन्हें शैल्डन जैक्सन का बेहतरीन साथ मिला, जिन्होंने 156 गेंदों पर 22 चौकों और सात छक्कों के साथ 181 रन बनाए.

आपको बता दें कि बायें हाथ के इन दोनों ही बल्लेबाजों ने बेमिसाल पारी खेलते हुए चौथे विकेट के लिए 281 रनों की सांझेदारी की. इस मैच में एक समय सौराष्ट्र की टीम 59 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुसीबत में घिरती नजर आ रही थी. ऐसे में जडेजा और जैक्सन ने अपनी टीम को न सिर्फ संकट से निकाला, बल्कि उसे मजबूत स्थिति में पहुँचाने का भी काम किया.

भारत के खिलाफ वनडे, टी-20 के लिए हुआ कीवी टीम का एलान

फीफा अंडर-17 विश्व कप: गिनी को हराकर जर्मनी पहुंची नॉकआउट में

फीफा अंडर-17 विश्व कप: इंग्लैंड टीम के कोच ने की भारतीय टीम की सराहना

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -