3 मई तक बंद रहेगा कोलकाता का जादवपुर विश्वविद्यालय
3 मई तक बंद रहेगा कोलकाता का जादवपुर विश्वविद्यालय
Share:

जादवपुर विश्वविद्यालय ने निर्णय लिया है कि तीन मई तक संस्था बंद रहेगी। राज्यों की मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार स्नेहमंजू बसु ने कहा है कि केवल बेसिक इमरजेंसी सेवाएं ही सक्रिय होंगी। ऑनलाइन कक्षाओं को साजो-सामान की सहायता देने और वर्चुअल मॉडल में प्रशासनिक कार्य चलाने के लिए आवश्यक आपातकालीन सेवाएं, कुछ समय के लिए, परिसर से चलाई जाएंगी।

यह गतिविधियां बहुत कम कर्मचारियों की उपस्थिति में होंगी जिन्हें संदूषण को टालने के लिए सभी आवश्यक सुरक्षा दी जाएगी। पिछले कुछ दिनों में कई स्टाफ सदस्यों और अन्य संकाय सदस्यों के कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद यह निर्णय लिया गया। बसु ने आगे कहा, अचानक उठने के साथ हमें जंजीर तोड़ने की जरूरत है। हम सभी इमारतों और ब्लॉकों को भी बड़े पैमाने पर साफ कर रहे हैं। कुलपति प्रो सुरंजन दास, खुद बसु समेत सभी वरिष्ठ पदाधिकारी और फैकल्टी मेंबर्स घर से काम कर रहे हैं। जादवपुर विश्वविद्यालय 24 अप्रैल से तीन मई तक बंद रहेगा।

कोलकाता, पश्चिम बंगाल में नॉवल कोरोनावायरस से अब तक 73 लोग प्रभावित हैं। 73 में से 22 बरामद हुए हैं। अफसोस की बात है कि पश्चिम बंगाल के कोलकाता में कोरोनावायरस के कारण 21 मरीजों की मौत हो चुकी है। 30 मरीज अभी भी अस्पताल में हैं और ठीक हो रहे हैं।

पंजाब सरकार ने लॉकडाउन के लिए जारी किए संशोधित दिशानिर्देश, इन चीजों पर रहेगी छूट

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

देर रात्रि दिल्ली पहुंचेगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, केंद्र शुरू करेगा अपना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -