जैक्स कैलिस को है स्टेन के करिश्मे का इन्तजार
जैक्स कैलिस को है स्टेन के करिश्मे का इन्तजार
Share:

भारतीय टीम के धाकड़ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह और पूर्व गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद ने अपने बयान में कहा था कि टीम इंडिया के बल्लेबाजों को अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन से कोई परेशानी नहीं होगी. हालांकि पूर्व दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर जैक्स कैलिस को ऐसा नहीं लगता. कालिस का मानना है कि आगामी सीरीज में डेल स्टेन भारतीय बल्लेबाजों को ख़ासा परेशां करने वाले है.

कैलिस ने एक निजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "मेरा मानना है कि वो फिट है और खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है. एक गुस्सैल स्टेन किसी भी टीम की सबसे बड़ी ताकत है." गौरतलब है कि स्टेन ने अपने टेस्ट करियर में अब तक कुल 417 विकेट लिए है और वह शॉन पॉलक के 421 सबसे ज्यादा विकटों से मात्र पांच कदम दूर है.

कैलिस ने इस बारे में कहा कि, "ये एक शानदार उपलब्धि होगी, वो सालों तक एक विश्व स्तर का खिलाड़ी रहा है और वो हर एक कीर्तिमान हासिल करने के लायक है." उन्होंने कहा, "ये विकेट पर निर्भर करता है. बिना स्पिनर के लिए किसी टेस्ट मैच में जाने से मैं हिचकिचाउंगा क्योंकि मैच के आखिरी एक-दो दिनों में वो बड़ी भूमिका निभाते हैं. आपको स्थितियों को देखकर फैसला करना होता है." इस दौरान उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाजी अटैक की भी तारीफ की. कैलिस ने कहा कि, "उनके पास प्रतिभावान गेंदबाजी अटैक है. यहां के हालात सीम गेंदबाजों को भारत के मुकाबले ज्यादा मदद करेंगे. इसलिए गेंदबाजों को देखना दिलचस्प होगा. ये एक रोमांचक सीरीज होगी."

 

मुझे विश्वास है टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचेगी- सहवाग

भुवनेश्‍वर कुमार ने माना इस बात को चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -