आज कोर्ट में पेश होगी जैकलीन
आज कोर्ट में पेश होगी जैकलीन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी  मूवी राम सेतु के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुईहै। जब से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर केस में आया है, तब से अभिनेत्री को लेकर रोज कोई न कोई अपडेट भी सुनने के लिए मिल रही है। कभी जैकलीन फर्नांडिस की कोई फोटो वायरल होने लग जाती है, तो कभी जैकलीन फर्नांडिस का कोई पुराना वीडियो भी सामने आ जाता है। अब जैकलीन फर्नांडिस से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। आज यानी 22 तारीख को जैकलीन फर्नांडिस की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी होने वाली है। इसको लेकर बहुत ओमान लगाए जा रहे है।

कोर्ट में हो सकता है जमानत का विरोध: अक्षय कुमार की मूवी राम सेतु की लीड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आज दिल्ली कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ईडी जैकलीन फर्नांडिस की जमानत का विरोध करने वाली है। इसी सब को लेकर जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने ईटाइम्स से खास वार्तालाप की है। उन्होंने इस बारें में कहा है कि  जैकलीन के मामले के मामले को लेकर हम कोर्ट के समक्ष पेश होंगे, केस अर्जी पर आखरी सुनाई के लिए लिस्टिड है।’ अगर आज कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस के विरुद्ध निर्णय दे दिया तो, जल्द सब कुछ बदलने वाला है। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले पटियाला हाउस कोर्ट की तरफ से जैकलीन फर्नांडिस को अतंरिम जमानत  भी मिल चुकी है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिस: अक्षय कुमार की राम सेतु के अलावा जैकलीन फर्नांडिस ‘क्रेक’ नाम की मूवी  में भी दिखाई दे सकती है। मूवी राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार के साथ-साथ नुसरत भरूचा और साउथ स्टार सत्यदेव कांचराना भी दिखाई देने वाले है। 

दिवाली पार्टी में पति फरहान संग शिबानी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

कैटरीना को इम्प्रेस करने के चक्कर में रह गया ये अभिनेता, अब खुलासा करते हुए बोला- 'भाई विक्की ले गया'

Video: बॉडीकॉन ड्रेस में गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -