मुश्किलों में फसे फोटोग्राफर की मदद के लिए जैकलीन ने उठाया बड़ा कदम
मुश्किलों में फसे फोटोग्राफर की मदद के लिए जैकलीन ने उठाया बड़ा कदम
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री की ऐसी स्टार्स हैं जो जरूरतमंद लोगों की सहायता करने के लिए भी पहचानी जाती है। बीते वर्ष ही जैकलीन ने विभिन्न माध्यमों से लोगों की सहायता करने वाला अपना फाउंडेशन यू ओनली लिव वन्स 9You Only Live Once9 या योलो को पेश कर दिया था। वहीं अब जैकलीन ने बॉलीवुड फोटोग्राफर मनोज मेहरा की सहायता के लिए कदम उठाया है। फोटोग्राफर मनोज मेहरा को अपने भाई के उपचार के लिए पैसों की सख्त आवश्यकता थी। ऐसे में जब वह सहायता के लिए जैकलीन के पास पहुंचे तो एक्ट्रेस उनकी सहायता के लिए आगे आईं।


जैकलीन की इस सहायता  के लिए मनोज ने उनका आभार भी जताया है। उन्होंने जैकलीन और योलो फाउंडेशन का दिल से धन्यवाद किया। मनोज ने कहा- आपने मेरे भाई के लिए सहायता कर मेरे लिए काफी बड़ा काम किया है और मैं आपकी इस सहायता के लिए आपको कितना भी थैंक यू बोलूं कम है। मैंने एक दिन आपको मेरी तकलीफ और परेशानी बताई और आपने बिना वक्त गवाए तुरंत ही अपने फाउंडेशन के द्वारा मेरी और मेरे भाई की भी सहायता की है। मेरे भाई और मेरी फैमिली की तरफ से बहुत सारा प्यार।

जैकलीन के योलो फाउंडेशन ने हाल ही एक वर्ष पूरे कर लिए है। इस फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के लिए एक लाख भोजन उपलब्ध कराने के लिए रोटी बैंक नामक एक गैर सरकारी संगठन के साथ एग्रीमेंट भी किया था। योलो फाउंडेशन  ने फेलिन फाउंडेशन के साथ भी भागीदारी की थी जो आवारा जानवरों की सहायता करने के लिए एक पहल थी। इसके साथ ही फ्रंट-लाइन वर्कर्स मुंबई और पुणे पुलिस फोर्स को मास्क, सैनिटाइजर और रेनकोट भी डिस्ट्रीब्यूट किये थे।

जैकलीन ने दीपावली का जश्न किन्नर समुदाय के साथ सेलिब्रेट किया था। क्रिसमस के लिए उन्होंने उदयन शालिनी मुंबई (NGO) और ऑस्कर फाउंडेशन के बच्चों के साथ त्योहार मनाकर खुशी बांटी। हाल ही में उन्होंने जरूरतमंद बच्चों के लिए एक मूवी स्क्रीनिंग की भी होस्टिंग की है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जैकलीन हाल ही में जाॅन अब्राहम के साथ अटैक और अक्षय कुमार के संग बच्चन पांडे में दिखाई दी थी। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जैकलीन सर्कस और कन्नड़ मूवी विक्रांत रोना में दिखेंगी। 

 

अगले सीज़न माही की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे आमिर खान

तो क्या दुल्हन बनने वाली हैं सुष्मिता सेन? परिवार संग नजर आए एक्स बॉयफ्रेंड

अब हंसी का डोज होगा डबल....पोस्टर के बाद रिलीज हुआ जुग-जुग जियो को मजेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -