क्या 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी' से जुडी जैकलीन की यह रोचक बात जानते है आप.......
क्या 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी' से जुडी जैकलीन की यह रोचक बात जानते है आप.......
Share:

साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हाउसफुल‘ का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख की मुख्य भूमिका है। फिल्म में हमे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन भी अपनी लोटपोट कर देने वाली अदाकारी से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आने वाली है. आजकल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ही फिल्म के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. आपको बता दे कि 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की हर फिल्म से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस जुड़ी रही हैं।

वे एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो 'हाउसफुल', 'हाउसफुल 2' और अपकमिंग 'हाउसफुल 3' में काम कर चुकी हैं। 'हाउसफुल 3' में जैकलीन को अक्षय कुमार के साथ देखा जाएगा। 'हाउसफुल' की तीनों फिल्मों में रितेश देशमुख और अक्षय कुमार ने अहम रोल निभाए हैं, जबकि हीरोइंस में जैकलीन ने यह हैट्रिक लगाई है। 'हाउसफुल' में सॉन्ग 'धन्नो...' को जैकलीन पर फिल्माया गया था। वह 'हाउसफुल 2' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आईं, जबकि 'हाउसफुल 3' में उनके अपोजिट अक्षय कुमार हैं।

'हाउसफुल 3' के अलावा जैकलीन की दो और फिल्में 'ढिशुम' और 'फ्लाइंग जट' रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा जैकलीन, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने भी जैकलीन फर्नांडिस के साथ में एक बेहद फनी वीडियो शेयर किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -