Video: जैकलीन-लीजा के बीच चले जमकर लांत घुसे......
Share:

साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हाउसफुल‘ का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख की मुख्य भूमिका है। फिल्म में हमे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन भी अपनी लोटपोट कर देने वाली अदाकारी से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आने वाली है. आजकल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ही फिल्म के प्रमोशन में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. आपको बता दे कि 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी की हर फिल्म से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस जुड़ी रही हैं।

अब सुनने में आया है कि इस फिल्म में नजर आने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल जैकलीन फर्नांडिज और लीजा हेडन काी हाथापाई की वीडियो सामने आई है, जिसमें दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे पर जमकर लात घूंसे चलाती नजर आईं। इन अभिनेत्रियों के बीच हुई हाथापाई का यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खिलाड़ी कुमार यालि की अक्षय ने पोस्ट किया है। अक्षय ने इन दोनों के झगड़े का वीडियो बनाकर अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर दिया। दरअसल जैकलीन और लीजा के बीच एयरपोर्ट पर हवाई जहाज में चढऩे को लेकर झगड़ा हुआ।

कभी जैकलीन लीजा को कमर से खींचकर पीछे धकेलती तो कभी लीजा दूसरी अभिनेत्री जैकलीन को लात मारकर नीचे कर देती। बता दें यह सब मजाक था। वीडियो पोस्ट करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा- जैकलीन और लीजा के बीच सलमान खान की ‘किक 2’ के लिए कॉम्पिटिशन चल रहा गौरतलब है कि इससे पहले भी हमे अक्षय व जैकलीन फर्नांडिस का एक फनी वीडियो नजर आया था. जिसे कि लोगो ने काफी पसंद किया था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -