इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान रवाना हुईं जैकलीन, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी
इस फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान रवाना हुईं जैकलीन, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी
Share:

मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने राजस्थान में फिल्म 'बच्चन पांडे' का शूटिंग शेड्यूल आरम्भ कर दिया है। मूवी के लिए यह उनका फर्स्ट शूटिंग शेड्यूल है। जैकलीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो साझा की हैं जिनसे स्पष्ट रूप से ये पता लग रहा है कि अभिनेत्री पूरे जोश और उत्साह के साथ अपनी इस आगामी फिल्म के काम में लग गई हैं। वीडियोज में जैकलीन एवं उनकी टीम का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है। वह प्रशंसकों से बोल रही हैं कि उनकी गैंग बिना नींद लिए निरंतर काम कर रही है।

जैकलीन प्रातः की फ्लाइट से अपनी टीम के साथ मुंबई से राजस्थान के लिए रवाना हो गई हैं। बच्चन पांडे में अक्षय कुमार लीड किरदार प्ले कर रहे हैं। मूवी से उनका लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसके पश्चात् प्रशंसक इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। जहां तक बात है जैकलीन के अक्षय के साथ काम करने की तो वह इससे पूर्व फिल्म हाउसफुल-2 तथा हाउसफुल-3 में खिलाड़ी कुमार के साथ दिखाई दे चुकी हैं।

वही अब बच्चन पांडे के माध्यम से वह एक बार फिर से अक्षय के साथ दिखाई देने जा रही हैं। जैकलीन के पास इस समय 4 बिग बजट मूवीज हैं और एक के पश्चात् एक शूटिंग के साथ उनका शूटिंग शेड्यूल फुल पैक है। बता दें कि जैकलीन जनवरी के पूरे माह के दौरान भूत पुलिस और सर्कस की शूटिंग में बिजी थीं। उनकी कई मूवीज रिलीज को तैयार हैं तथा कुछ पर वह अभी काम कर रही हैं। उनकी बिग बजट मूवीज में, रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सर्कस है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखाई देगी, साथ ही वह सैफ अली खान, यामी गौतम एवं अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में, सलमान खान के साथ किक 2 तथा हाल ही में घोषित बच्चन पांडे में नजर आएंगी।

साउथ अभिनेता के भाई को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कौन है वो?

7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर

पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा की शादी, फैंस ने की खूब तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -