शादी करने जा रही है जैकलीन, वीडियो शेयर कर खुद बताई 'लव स्टोरी'
शादी करने जा रही है जैकलीन, वीडियो शेयर कर खुद बताई 'लव स्टोरी'
Share:

आज के दौर में सोशल मीडिया पर कई ऐसी चीजे वायरल हो जाती है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है। वही एक ऐसी ही महिला की कहानी इन दिनों इंटरनेट पर ख़बरों में बनी हुई है। जैकलीन वुडवेल नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे प्रेग्नेंसी के चलते पार्टनर ने उन्हें छोड़ दिया था। मगर अब वह प्रेग्नेंसी के समय ही टिंडर पर मिले एक व्यक्ति से शादी करने जा रही हैं।

वीडियो साझा करते हुए जैकलीन ने लिखा- पार्टनर के छोड़ जाने के पश्चात् मुझे यह एहसास हुआ कि वास्तव में मां बनने से पहले ही मैं सिंगल मदर हो गई हूं। जैकलीन ने कहा- प्रेग्नेंसी के चौथे महीने के चलते मैंने टिंडर डाउनलोड किया था। टिंडर पर मुझे एक क्यूट लड़के ने मैसेज किया, हम पहली डेट पर गए। वह मुझे बहुत पसंद करने लगा था तथा डेटिंग को कंटिन्यू करना चाहता था। मैं उससे संभलकर बातें कर रही थी। क्योंकि बच्चे को लेकर मेरे मन में बहुत कुछ चल रहा था।

तत्पश्चात, जैकलीन ने उस दिन के बारे में बताया जब उन्होंने बच्ची को जन्म दे दिया। महिला ने कहा कि बच्ची के जन्म की खुशी में टिंडर डेट ने उनके लिए फूल भेजा था। आगे जैकलीन ने बताया- बेटी के जन्म के पश्चात् बायोलॉजिकल पिता वापस आ गए। मैं सबकुछ ठीक करना चाहती थी तथा इसी रिलेशनशिप को कंटिन्यू करना चाहती थी। जैकलीन ने कहा- एक्स पार्टनर ने मुझसे बोला कि वह कमिट नहीं करना चाहता है। तो मैंने भी उससे कह दिया कि मैं फाइनली मूव ऑन करने जा रही हूं। अगले दिन, अचानक टिंडर बॉय ने मुझसे दूसरी डेट के लिए पूछा। जैकलीन ने कहा कि इससे उन्हें लगा कि टिंडर बॉय उन्हें बेहद पसंद करता है। तब से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस रिश्ते को 5 वर्ष हो गए हैं। उन दोनों ने सगाई कर ली है तथा अब शादी करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स जैकलीन की लव स्टोरी को खूब पसंद आ रही है। उनके इस वीडियो को अब तक 18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इंटरनेट पर छाई 'TV की नागिन', तस्वीरें देख आप भी दे बैठेंगे दिल

'भाई' संग अफेयर की खबरों पर आया एक्ट्रेस का बयान, जानिए क्या बोली?

'मैं शॉर्ट ड्रेस देखती हूं तो रो पड़ती हूं...', बॉयफ्रेंड ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोका तो झलका इस एक्ट्रेस का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -