सलमान के बाद जैकलीन का भी रेस-3 से फर्स्ट लुक जारी
सलमान के बाद जैकलीन का भी रेस-3 से फर्स्ट लुक जारी
Share:

जिस तरह रेस 3 की रिलीज डेट नजदीक आ रही हैं, उसी तरह एक के बाद एक स्टार के नए लुक सामने आ रहे हैं. हाल ही में जहां सलमान खान का रेस 3 से फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमे जानकारी दी गयी थी किइस फिल्म में सलमान सिकंदर के रोल में नजर आएंगे. वहीं अब रेस 3 में मुख्य किरदार निभा रही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का भी फर्स्ट लुक सामने आ चुका हैं, जिसमे वे हाथ में गन थामे हुए नजर आ रही हैं. 

जैकलीन फर्नांडीज का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद जैकलीन के किरदार के बारे में भी लोगो को जानकारी हो गई है, जैकलीन रेस 3 में जेसिका नाम की महिला के किरदार में नज़र आने वाली हैं. पहले सलमान का फर्स्ट लुक और अब जैकलीन का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद इस प्रकार की उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. इस फिल्म में सबसे ज्यादा एक्शन की भरमार देखने को मिलेगी. 

आपको बता दे कि यह रेस सीरीज की तीसरी फिल्म हैं, इस फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य रोल में नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया हैं, जबकि इसके निर्माता रमेश तौरानी है. यह फिल्म 15 जून 2018 को देशभर में रिलीज होगी. 

'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

शर्टलेस होकर अपनी बॉडी से टशन दिखा रहे छोटे नवाब तैमूर

'राज़' में काम कर चुका ये अभिनेता अब ऐसे कर रहा गुज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -